script

आडवाणी ने भाजपा की जीत का विश्वास जताया

locationअहमदाबादPublished: Apr 23, 2019 09:37:38 pm

Submitted by:

Omprakash Sharma

मतदान करने पहुंचे…

Advani gives vote, hope for victory  

आडवाणी ने भाजपा की जीत का विश्वास जताया

अहमदाबाद. शहर के खानपुर स्थित एक स्कूल में मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान करने आए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने पार्टी की जीत का विश्वास जताया। उन्होंने दोपहर को लगभग १.२५ बजे मतदान किया।
खानपुर में शाहपुर गुजराती शाला नंबर ११-१२ एवं हिन्दी शाला नंबर एक में आडवाणी ने मतदान किया। उनका मतदान करने का निर्धारित समय दोपहर साढ़े बारह बजे था लेकिन वे करीब एक घंटे देरी से आए। एनएसजी कमांडो की सुरक्षा के बीच पूर्व उप प्रधानमंत्री आडवाणी दोपहर १.२१ मिनट पर मतदान केन्द्र में पहुंचे। वे करीब दस मिनट तक रुके और वहां से १.३२ बजे रवाना हो गए। उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जबाव नहीं दिया। हालांकि कार में बैठते समय सिर्फ इतना ही कहा कि इस बार भी उनकी पार्टी की जीत निश्चित है। उनके साथ बेटी प्रतिभा आडवाणी तथा अहमदाबाद पश्चिम लोकसभा सीट के प्रत्याशी व सांसद डॉ. किरीट सोलंकी भी थे।
आडवाणी को देख उमड़ी भीड़
भाजपा के नेता आडवाणी जैसे ही मतदान करने के लिए पहुंचे उस दौरान उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ गई। समर्थकों ने स्कूल के बाहर भाजपा के समर्थन में नारेबाजी भी की। इससे पहले केन्द्र पर इतनी भीड़ नहीं थी।

ट्रेंडिंग वीडियो