scriptBIG NEWS: गले में जहां था भगवान शिव का लॉकेट, वहीं पर धारदार हथियार से काटा युवक का गला, नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश | Youth dead body found in jungle up big breaking news | Patrika News

BIG NEWS: गले में जहां था भगवान शिव का लॉकेट, वहीं पर धारदार हथियार से काटा युवक का गला, नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश

locationआगराPublished: Apr 30, 2019 07:29:31 pm

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Youth murder

Youth murder

आगरा। थाना कागारौल क्षेत्र के अकोला के खारी नदी पुल के पास जंगल में मंगलवार शाम को एक युवक का शव पड़ा होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर कागारौल पुलिस आ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ये है घटना
अकोला की खारी नदी पुल के पास जंगल में मंगलवार शाम चार बजे कुछ लोगों ने युवक का शव पड़ा हुआ देखा। युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से प्रहार किया गया था, जिसके कारण आस पास की जगह भी खून से सनी हुई थी। यह देखकर उनके होश उड़ गए। युवक की हत्या होने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसकी जानकारी कंट्रोल रूम पर दी।
गर्दन काटकर की गई हत्या
सूचना मिलते ही कागारौल थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव के पास से तीन देशी शराब के खाली पौआ बरामद किए हैं। वहीं पुलिस ने मौके पर जमा लोगों से शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन सभी लोगों ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। लोगों के अनुसार सुबह दस बजे तक यहां पर कुछ नहीं था। यह घटना दोपहर की है।
ये बोले अधिकारी
एसओ कागारौल संजुल पाण्डेय ने बताया है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष है। उसके गले में ओम का लाॅकेट है। लाॅकेट में एक घरेलू ताले की चाबी है। दाहिने हाथ के पंजे पर भी ओम गुदा हुआ है। पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो