scriptचाची के साथ बन गया था ऐसा रिश्ता, गए थे आत्महत्या करने, लेकिन वहां मिला सबसे बड़ा धोखा… | Woman suicide due to Love affairs her nephew | Patrika News

चाची के साथ बन गया था ऐसा रिश्ता, गए थे आत्महत्या करने, लेकिन वहां मिला सबसे बड़ा धोखा…

locationआगराPublished: Oct 30, 2018 07:23:02 pm

चाची के साथ कुछ ऐसा रिश्ता बन गया था, जिसे समाज कभी स्वीकार नहीं करता…

आगरा। रिश्तों की उलझनों में महिला और युवक इस कदर उलझे, कि दोनों ने आत्मघाती कदम उठा लिया। घायल युवक ने बताया कि चाची के साथ कुछ ऐसा रिश्ता बन गया था, जिसे समाज कभी स्वीकार नहीं करता, इसलिए दोनों ने आत्महत्या करने का फैसला किया। बिल्लोचपुरा रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन के आगे दोनों कूद गए, जिसमें महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई, वहीं युवक का एक हाथ कट गया। पुलिस ने युवक को उपचार के लिए एसएन अस्पताल में भर्ती कराया है।
ये है मामला
बिल्लोचपुरा रेलवे स्टेशन पर एक युवक खून से लथपथ मिला। पुलिस को उसने अपना नाम जाहिद निवासी धनौली बताया। कुछ ही दूरी पर महिला का शव पड़ा हुआ था, जिसकी शिनाख्त पुलिस ने नफीसा पत्नी सुहाना के रूप में कर ली। नफीसा तीन बच्चों की मां थी। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम संबंधों का है। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि नफीसा का पति सुहान और जाहिद फुव्वारा बाजार में दवा का काम करते हैं। जाहिद से घरेलू संबंध थे। जाहिद नफीसा से चाची कहता था, लेकिन ये रिश्ता कब प्रेम संबंध में बदल गया, किसी को जानकारी ही नहीं हो सकी।
उठाया आत्मघाती कदम
जाहिद ने पहले तो पुलिस को अपने बयानों में उलझाया, बाद में उसने बताया कि वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। उनके प्रेम को समाज कबूल नहीं करता, इसलिए आत्महत्या करने का मन बनाया था। दोनों इसी उद्देश्य से रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए, लेकिन वहां जाकर जाहिद का इरादा बदल गया। वे दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे, ट्रेन आई तो नफीसा कूद गई, लेकिन जाहिद नहीं कूदा। नफीसा ने उसका हाथ नहीं छोड़ा, जिसके चलते ट्रेन की चपेट में आने से उसका हाथ कट गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो