script

कमरे का नजारा था दिल दहला देने वाला, हुआ कुछ ऐसा कि भाग गए घर के सभी सदस्य, पुलिस अधिकारी भी हैरान

locationआगराPublished: Nov 18, 2018 06:47:56 pm

मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव गडसानी में घर के दरवाजे खुले हुए थे।

आगरा। मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव गडसानी में घर के दरवाजे खुले हुए थे। कोई भी सदस्य घर में मौजूद नहीं था। पड़ोसी पहुंचे, तो कमरे का नजारा देख होश उड़ गए। कमरे में महिला का शव फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यहां का है ये मामला
ये मामला थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव गडसानी का है। महिला की मौत की खबर मिलने पर आए मायका पक्ष के लोगों ने बताया कि थाना अछनेरा के गांव सकतपुर निवासी रामलता पुत्री भीमा की शादी थाना मलपुरा के गांव गडसानी में लाखन सिंह के पुत्र राजकुमार के साथ 2013 में हुई थी। रामलता के दो बच्चे हैं, जिनमें लवली चार वर्ष व नरेन्द्र दो वर्ष है। रामलता के भाई चन्द्रवीर ने बताया है कि बहन की शादी में तय अनुसार दहेज दिया गया था, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही राजकुमार व उसके परिजन रामलता को एक बुलेट मोटरसाइकिल व दो लाख रुपए लाने के लिए परेशान करने लगे। वे उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे।
हत्या का आरोपी
इसी को लेकर विवाद हो गया। ससुरालीजनों ने रामलता के साथ मारपीट की। इसकी सूचना पर परिजन बहन के घर पर पहुंच गए, लेकिन वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। रामलता का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। ससुरालीजन घर से गायब थे। सूचना पर एसओ मलपुरा फोर्स के साथ पहुंच गए। उन्होंने शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि भाई चन्द्रवीर की तहरीर पर पति राजकुमार सिंह, ससुर लाखन सिंह, सास पूरनदेवी, दीवान सिंह जेठ, गीता जेठानी रंजनी ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो