scriptमहिला केे साथ ये हरकत करना पड़ा युवक को महंगा, गुस्से से लाल हुई महिला ने इस तरह सिखाया सबक, वीडियो हो रहा वायरल | Woman beat youth with slipper due to molest by him video viral | Patrika News

महिला केे साथ ये हरकत करना पड़ा युवक को महंगा, गुस्से से लाल हुई महिला ने इस तरह सिखाया सबक, वीडियो हो रहा वायरल

locationआगराPublished: Apr 30, 2019 02:02:41 pm

गुस्से से लाल हुई महिला ने इस तरह सिखाया सबक, वीडियो हो रहा वायरल

Woman beat youth with slipper

Woman beat youth with slipper

आगरा। बैंक से निकलकर बाजार की ओर जारी महिला पर फब्तियां कसना युवक को इतना महंगा पड़ेगा कभी सोचा भी नहीं था। महिला ने इस युवक को चप्पलों से पीटा तो आसपास मौजूद लोगों ने भी इस युवक पर अपने हाथ सेक लिए। लोगों ने लात घूसों से युवक को अधमरा कर दिया। इस पूरी घटना की जानकारी होते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने आक्रोशित लोगों से इस युवक को बचाया और गिरफ्तार कर थाने ले गयी। इस घटना का वीडियो राहगीरों ने बना लिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।
यहां का है मामला
ये मामला थाना पिनाहट क्षेत्र का है। यहां कैनरा बैंक से एक महिला अपने परिवार की अन्य महिलाओं के साथ बैंक से पैसे निकालने आई थी। पैसा निकालने के बाद जैसे ही वो बाहर निकली तो बैंक के बाहर पहले से खड़े युवक ने फब्तियां कसने के साथ छेड़खानी करना शुरु कर दिया। महिला इसे अनदेखा करती रही, लेकिन युवक की हिम्मत बढ़ गयी और युवक ने उसका रास्ता रोक लिया। युवक की हरकत को देख कर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

सिखाया सबक
युवक की इस हरकत को देख महिला गुस्से से आग बबूला हो गया। महिला ने युवक को दबोच लिया और चप्पलों से उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया। राहगीरों ने भी मौके का फायदा उठाते हुए लात घूसों से उसकी जमकर पिटाई की गई। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो