scriptदरोगा ने अभद्रता कर पीड़ित को Malpura Police Station से भगाया, इसके बाद जो हुआ उसे देख उड़ गए पुलिस के होश | Villagers Protest against Daroga at Malpura police station | Patrika News

दरोगा ने अभद्रता कर पीड़ित को Malpura Police Station से भगाया, इसके बाद जो हुआ उसे देख उड़ गए पुलिस के होश

locationआगराPublished: Jul 21, 2019 03:07:34 pm

कि दरोगा ने पीड़ित से गाली गलौज कर चौकी से भगा दिया।
इससे गुस्साए ग्रामीण तथा महिलाएं चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने चौकी का घेराव कर जमकर हंगामा किया।

Protest

दरोगा ने अभद्रता कर पीड़ित को Malpura Police Station से भगाया, इसके बाद जो हुआ उसे देख उड़ गए पुलिस के होश

आगरा। आगरा जयपुर हाईवे (Agra Jaipur Highway) पर स्थित कस्बा मिढ़ाकुर में जमीन पर ट्रांसफार्मर रखे जाने के कारण शनिवार शाम को करंट से गाय की मौत हो गई। इसकी शिकायत करने के लिए पीड़ित पुलिस चौकी मिढ़ाकुर पर गया। आरोप है कि दरोगा ने पीड़ित से गाली गलौज कर चौकी से भगा दिया। इससे गुस्साए ग्रामीण तथा महिलाएं चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने चौकी का घेराव कर जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें

कार्यालय में अपना फोटो देख भड़के Varun Gandhi, फिर कार्यकर्ता से कही ये बात, देखें वीडियो

ये है मामला
थाना मलपुरा (Malpura Police Station) के कस्बा मिढ़ाकुर निवासी पीतम पुत्र महावीर सिंह के पास एक गर्भवती गाय थी। शानिवार शाम पांच बजे वह गाय को पानी पिलाने के लिए ले जा रहा था। तभी रास्ते में अम्बेडकर पार्क के पीछे जमीन पर कई सालो से रखे ट्रांसफार्म में आ रहे करंट ने गाय को अपनी चपेट में ले लिया। करंट लगने से गाय की मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

प्रत्येक अभिभावक के लिए सबसे जरूरी संदेश, शिक्षा को नेचुरल ही रहने दो



दरोगा ने पीड़ित को चौकी से भगाया
इसकी शिकायत करने के लिए पीड़ित पीतम पुलिस चौकी मिढ़ाकुर पर पहुंचा। आरोप है कि चौकी इंचार्ज मिढ़ाकुर योगेन्द्र सिंह ने पीतम से गाली गलौज करते हुए वहां से भगा दिया। इसकी जानकारी होने पर कस्बे के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश फैल गया। सैकडों ग्रामीण तथा महिलाएं रात साढे आठ बजे चौकी पर पहुंच गए। उन्होंने चौकी का घेराव कर हंगामा करना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस ने ग्रामीणों को शांत करने का प्रयास किया। इस पर ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोक हो गई। लोगों का गुस्सा देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। गुस्साए ग्रामीणों ने चौकी पर आधे घंण्टे तक हंगामा किया। इसके बाद ग्रामीण एसएसपी से प्रकरण की शिकायत करने की बात बोलकर वहां से चले गए।

यह भी पढ़ें

यूपी के ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा- भूमाफियाओं की फोटो चौराहों पर लगाएंगे,देखें वीडियो

ये बोले अधिकारी
थानाध्यक्ष मलपुरा महेश कुमार यादव का कहना है कि चौकी इंचार्ज पीड़ित से अभद्रता नहीं की है। अभद्रता करने का आरोप बिल्कुल गलत है।
इनपुट : देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो