scriptValentine Week 2019: प्यार करने वालों का ये हुआ अंजाम, ये तीन कहानियां हैं सच्ची, जान कर कांप जाएगी आपकी रूह | Valentine special true love story painful end in agra | Patrika News

Valentine Week 2019: प्यार करने वालों का ये हुआ अंजाम, ये तीन कहानियां हैं सच्ची, जान कर कांप जाएगी आपकी रूह

locationआगराPublished: Feb 09, 2019 10:23:19 am

Valentine Week 2019, 7 फरवरी से शुरू हुआ इश्क का ये महीना युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है।

Valentine special true love

Valentine special true love

आगरा। valentine week 2019, 7 फरवरी से शुरू हुआ इश्क का ये महीना युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के दिन तक सेलीब्रेट किया जाएगा। ये मौका होगा प्रेम का इजहार करने वालों के लिए। वैसे तो इश्क की बहुत सी कहानियां आपको मुंह जुबानी याद होंगी, लेकिन ये कहानियां वो हैं, जो हाल ही में सामने आईं, लेकिन मोहब्बत की नगरी में इनका हश्र दिल दहला देने वाला हुआ।

पहली घटना
ये प्रेम है या कुछ और तय करना मुश्किल है। तीन दिन पूर्व यानि 6 फरवरी को आगरा में एक ऐसी ही घटना सामने आई। मंसखपुरा में प्रेमी प्रेमिका की हत्या कर दी गई। नाम दिया गया अवैध संबंधों का। स्कूल से शुरू हुई प्रेम कहानी का खौफनाक अंजाम था। शादी के बाद तक चले इस प्रेम संबंध को पति सहन नहीं कर सका और उसने पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी।
दूसरी घटना
ये मामला है 30 अक्टूबर 2018 का। जहां युवक को अपनी ही चाची से प्रेम होता है। दोनों ने एक दूसरे के बिना न जीने की कसम खाई। इसके बाद खौफनाक कदम उठाया, लेकिन इस कहानी का अंत दर्दनाक हुआ। दोनों रेलवे ट्रैक पर कूद गए। ऐनवक्त पर प्रेमी का दिल दहल गया। प्रेमिका की ट्रैन से कटकर मौत हो गई।
तीसरी घटना बेहद दर्दनाक
वहीं तीसरी घटना बेहद दर्दनाक है। ये घटना थी एत्मादपुर क्षेत्र की। 20 नवंबर 2018 को एक युवती प्रेमी के शव को देख बिलख रही थी। जिद थी, प्रेमी के साथ मर जाने की। उसने बताया कि घरवालों के दबाव में वे लौटकर आ रहे थे, लेकिन पता था कि घरवाले एक साथ नहीं रहने देंगे। दोनों ने आत्महत्या का कदम उठाया, लेकिन जब ट्रक सामने आया, तो प्रेमी ने प्रेमिका को दूर फेंक दिया और ट्रक प्रेमी को कुचलते हुए चला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो