scriptउरी सर्जिकल स्ट्राइक: जानिए युवा क्या दे रहे हैं प्रतिक्रिया कैसी है फिल्म | Uri The Surgical Strike Reviews by youth in agra cinema house | Patrika News

उरी सर्जिकल स्ट्राइक: जानिए युवा क्या दे रहे हैं प्रतिक्रिया कैसी है फिल्म

locationआगराPublished: Jan 19, 2019 12:10:13 pm

सर्जिकल स्ट्राइक को करीब से जानने का मौका मिला

uri Surgical Strike

उरी सर्जिकल स्ट्राइक: जानिए युवा क्या दे रहे हैं प्रतिक्रिया कैसी है फिल्म

आगरा। सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी नौजवानों को अपनी ओर खींच रही है। सिनेमाघरों में युवा और युवतियों की अच्छी भीड़ मूवी देखने आ रही है। सर्जिकल स्ट्राइक को करीबी से जानने की जिज्ञासा रखने वाले युवा इस फिल्म को देखकर रोमांचित हो रहे हैं। आगरा के कई सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में ये फिल्म अभी भी हाउसफुल चल रही है। पत्रिका टीम ने कुछ युवाओं से बात कर जानने की कोशिश की कि ये फिल्म उन्हें क्या प्रेरणा देती है।
 Surgical Strike
आगरा में मनोहर पर्रिकर ने की थी सभा
गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद तत्कालीन रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने आगरा के जीआईसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया था। सर्जिकल स्ट्राइक की उन्होंने पूरी कहानी आगरावासियों को बयां की थी। इसके बाद से आगरा के युवाओं में इसके बारे में खासा रोमांच देखने को मिला था।
 Surgical Strike
सिनेमाघरों में देखने उमड़े युवा
आगरा में संजय प्लेस सहित मल्टीप्लेक्स में उरी, सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म दिखाई जा रही है। एमए की छात्रा कामना लवानियां ने बताया कि फिल्म में विक्की कौशल की एक्टिंग बेहद प्रभावित करती है। कई सीन ऐसे हैं जो दिल को झकझोर देने वाले हैं। सेना के लिए उनका सम्मान और बढ़ाते हैं। विक्की कौशल के साथ साथ यामी गौतम की अदाकारी भी अच्छी है। सर्जिकल स्ट्राइक के कई सीन ऐसे हैं जो देश सेवा के लिए प्रेरणा देते हैं।
आर्मी में जाने की प्रेरणा
युवा मुकेश कुमार ने फिल्म देखने के बाद प्रतिक्रिया दी कि वे शुरू से ही चाहते थे कि देश सेवा के लिए सेना ज्वाइन करें। ये फिल्म आर्मी में जाने वाले युवाओं को प्रेरणा देती है। विक्की कौशल सेना अधिकारी की भूमिका में बड़ी छाप छोड़ते दिखाई दिए गए हैं।
आधुनिक हथियार
फिल्म में आधुनिक हथियारों के साथ आर्मी के जवान दिखाए जाते हैं। जो युवाओं को बेहद रोमांचित करते हैं। युवा जीशान का कहना है कि फिल्म में आतंकियों से लड़ाई के जो सीन शूट किए गए हैं वे काफी रोमांचक हैं और रियलटी का अहसास कराते हैं। फिल्म देखकर आज जानने को मिला कि आखिर सर्जिकल स्ट्राइक कैसे की गई थी। काफी करीबी से सर्जिकल स्ट्राइक को जानने का मौका मिला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो