scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करें एक लाख 72 हजार शिक्षामित्रों के लिए ये बड़ी घोषणा | UP Shiksha mitra big demands from PM Narendra modi Rally on 9 Jan | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करें एक लाख 72 हजार शिक्षामित्रों के लिए ये बड़ी घोषणा

locationआगराPublished: Jan 09, 2019 09:28:35 am

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आगरा के कोठी मीना बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे।

UP Shiksha mitra

UP Shiksha mitra

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज आगरा के कोठी मीना बाजार में जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व साढ़े तीन हजार करोड़ की परियाजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास भी होगा। उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर का कहना है कि इसी मंच से पीएम मोदी एक लाख 72 हजार शिक्षामित्रों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए अपना वो वादा पूरा करें, जो उन्होंने वाराणसी में हुई जनसभा के दौरान शिक्षामित्रों से किया था।
ये बोले जिलाध्यक्ष
जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र सुप्रीम कोर्ट से समायोजन रद्द होने के बाद बड़ी मुसीबत में हैं। कई साथी अवसाद के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। शिक्षामित्रों का धैर्य अब जबाव दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 17 सितम्बर 2015 को वनारस में जो वादा किया था, उसे पूरा करें। इतना ही नहीं विधानसभा चुनाव 2017 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपने चुनावी संकल्पत्र में प्रदेश के 1,70000 शिक्षामित्रों से वादा किया था, कि उनका हित सुरक्षित रखा जाएगा।

ये की मांग
जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र छौंकर ने बताया कि शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित किये जाने के लिए स्थाई समाधान की घोषणा करें और प्रदेश में अवसाद एवं आर्थिक तंगी से असामयिक प्राण त्याग चुके दिवंगत शिक्षामित्रों के परिवार के लिये आर्थिक सहायत की घोषणा करें, जिससे कि शिक्षामित्रों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सके ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो