scriptबिना हेलमेट कार चलाने पर UP पुलिस ने किया चालान, कार मालिक परेशान | UP Police issue challan to car owner for not bearing helmet in Agra | Patrika News

बिना हेलमेट कार चलाने पर UP पुलिस ने किया चालान, कार मालिक परेशान

locationआगराPublished: Aug 27, 2018 11:45:17 am

दो पहिया वाहन पर बिना हेलमेट के चलने पर चालान होते हुए तो आपने देखा भी होगा और सुना भी होगा, लेकिन ….

challan to car

challan to car

आगरा। दो पहिया वाहन पर बिना हेलमेट के चलने पर चालान होते हुए तो आपने देखा भी होगा और सुना भी होगा, लेकिन बिना हेलमेट कार चलाने पर चालान होने का ये मामला आगरा का है। आगरा पुलिस ने एक युवक को फोटो चालान घर पर भेजा। चालान पर फोटो कार का था और अपराध में साफ अंकित किया गया था, कि बिना हेलमेट वाहन चलाने पर 100 रुपये का चालान किया गया है। अब ये चालान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
ये भी पढ़ें – मौसम विभाग ने जारी की बारिश की चेतावनी, जानिये क्या रहेगा मौसम का हाल

ये है मामला
अयोध्या कुंज अर्जुन नगर के रहने वाले पियूष उपाध्याय अपनी सेंट्रो कार से 9 जुलाई को बिजली घर गये थे। वहीं पुलिसकर्मी ने उनकी कार का फोटो खींच लिया। चालान घर पहुंचने पर पियूष उपाध्याय को पता चला। कार का फोटो चालान में लगा है। इसमें धारा लिखने के साथ ही 100 रुपये शमन शुल्क लगाया गया है। वो चालान की कॉपी देखकर हैरत में पड़ गए। चालान पर अपराध के विवरण में साफ लिखा गया है कि बिना हेलमेट वाहन चलाना।
ये भी पढ़ें – किसानों पर मेहरबान इन्द्र देव, बारिश की फुहार, इस फसल के लिए अमृत

सोशल मीडिया पर चालान हो रहा वायरल
अब ये चालान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आगरा पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। हालांकि जब पियूष उपाध्याय ये चालान लेकर पुलिस के पास पहुंचे, तो इस भूल को सुधार कर लिया गया। एसपी ट्रैफिक प्रशांत कुमार ने बताया कि लिपिक की भूल से यह गड़बड़ी हुई थी। कार मालिक कार्यालय आए थे, उन्हें सही चालान दे दिया गया था। उन्होंने नो पार्किंग में कार खड़ी की थी। इसलिए 300 रुपये का चालान काटा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो