scriptपत्नी को तीन तलाक देकर मदरसे की छात्रा से कर लिया निकाह, सीएम योगी के सामने पहुंचा मामला, तो हुआ ये हाल… | Triple Talaq Husband arrested in agra big news | Patrika News

पत्नी को तीन तलाक देकर मदरसे की छात्रा से कर लिया निकाह, सीएम योगी के सामने पहुंचा मामला, तो हुआ ये हाल…

locationआगराPublished: Jun 12, 2019 08:59:48 am

तीन तलाक पर आए अध्यादेश के बाद आगरा में यह पहली गिरफ्तारी हुई है।

Husband Arrested

Husband Arrested

आगरा। पत्नी को तीन तलाक देने के बाद मदरसे की छात्रा से निकाह कर लिया। इसकी शिकायत पत्नी ने मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से की। मुख्यमंत्री कार्यालय के हस्तक्षेप के बाद हरकत में आई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तीन तलाक पर आए अध्यादेश के बाद आगरा में यह पहली गिरफ्तारी हुई है।
ये भी पढ़ें – प्रधानमंत्री आयुष्मान भारत योजना बनी वरदान, लोग कुछ इस तरह ले रहे लाभ

Husband Arrested
यहां का है मामला
थाना सदर क्षेत्र के धोबी मोहल्ला की रहने वाली तरन्नुम पुत्री जाहिद अली की शादी ईदगाह कटघर निवासी जुकरू रहमान के साथ हुई थी। आरोप है कि जकरू ने तरन्नुम को बेवजह तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद पीड़ित महिला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शिकायत की थी। मुख्यमंत्री कार्यालय के अफसरों ने पीड़िता तरन्नुम से संपर्क कर मामले की जानकारी हासिल की और मामले में शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन दिया था। इसके बाद मलपुरा पुलिस ने आरोपी जुकरू रहमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।
ये भी पढ़ें – ट्रैफिक पुलिसकर्मी नो एंट्री में निकाल रहा था भारी वाहन, तभी सादा कपड़ों में निजी गाड़ी से पहुंच गये शहर के नये एसएसपी…, इसके बाद जो हुआ…, देखें वीडियो

Husband Arrested
तीन बच्चों का बाप, फिर आया मदरसे की छात्रा पर दिल
पीड़िता तरन्नुम ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। जुकरू फिलहाल मलपुरा में रहता है। तरन्नुम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर शिकायत करते हुए कहा कि जुकरू रहमान ने एक मदरसे की छात्रा से दूसरी शादी कर ली। इसके बाद तरन्नुम को एक साथ तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया। तरन्नुम का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुझे न्याय की उम्मीद थी, इसलिए ही शिकायत की, मैं पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हूं, सीएम का धन्यवाद।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो