script

जयपुर पुलिस की आंखों के सामने से नौ दो ग्यारह हो गया चोर

locationआगराPublished: Jul 19, 2019 08:47:20 pm

-मैनपुरी से पकड़कर लाई थी राजस्थान पुलिस-झरना नाले के पास लघुशंका के बहाने भाग गया-काफी देर तक पीछा किया, लेकिन हाथ नहीं आया

UP Police Cop

जयपुर पुलिस की आंखों के सामने से नौ दो ग्यारह हो गया चोर

आगरा। चोर-पुलिस के खेल में जीत चोर की हुई। राजस्थान की जयपुर पुलिस की आँखों के सामने से चोर नौ दो ग्यारह हो गया चोर। ऐसा भागा कि पुलिस पीछा करते-करते थक गई, लेकिन चोर को न पकड़ सकी। जयपुर पुलिस ने चोर के भाग जाने की सूचना थाना एत्माउद्दौला पुलिस को दी। आगरा पुलिस भी चोर को नहीं पकड़ सकी।
यह भी पढ़ें

चोरी का खुलासा न होने पर ग्रामीणों ने चौकी पर पहुंचकर किया ये काम, उड़ गए पुलिसकर्मियों के होश

मैनपुरी से पकड़कर लाई थी पुलिस
जयपुर पुलिस को चोरी के मामले में मैनपुरी जिले के थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव सिंहपुर निवासी गुड्डू की तलाश थी। उसे गिरफ्तार करने के लिए जयपुर से पुलिस की खास टीम भेजी गई। यह टीम गुरुवार की रात्रि में एलाऊ थाना पहुंची। एलाऊ थाना पुलिस की मदद से गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

चालान काटने के बाद मारपीट भी करती है यूपी पुलिस, देखें वीडियो

लघुशंका के बहाने भागा
शुक्रवार को तीन पुलिस कर्मी गूड्डू को पुलिस वाहन से मैनपुरी से आगरा की ओर ला रहे थे। पूर्वाह्न में आगरा-कानपुर हाईवे पर झरना नाले के पास गुड्डू ने कहा कि उसे लघु शंका करनी है। इस पर पुलिस वालों ने उसे वाहन से नीचे उतार दिया और नाले की ओर नीचे उतार दिया। वास्तव में गुड्डू को लघु शंका नहीं करनी थी। उसने तो लघु शंका का बहाना किया था। वह नीचे उतरते ही जंगल की ओर भाग गया। कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों ने गौर किया तो पाया कि गुड्डू गायब है। जंगल में उसकी खोजबीन की गई। भागते हुए देखा। पीछा किया। चोर हाथ नहीं आया। इस दौरान कुछ लोग खेत में काम कर रहे थे। पुलिस उनकी भी मदद ली। चोर नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

अनुदेशक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी आदित्यनाथ से की ये मांग


थाना एत्माउद्दौला पुलिस को दी सूचन

जब चोर हाथ से निकल गया तो जयपुर पुलिस ने थाना एत्माउद्दौला आकर शिकायत की। इसके बाद एत्माउद्दौला पुलिस भी सक्रिय हुई। चोर इतना चालाक निकला कि पुलिस पकड़ नहीं सकी। पुलिस हाथ मलती रह गई।

ट्रेंडिंग वीडियो