scriptघर में चोरी कर रहे थे दो चोर, तभी हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश … | Thief caught while stealing up agra news | Patrika News

घर में चोरी कर रहे थे दो चोर, तभी हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए होश …

locationआगराPublished: Jun 26, 2019 07:22:58 pm

थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा धनौली में मंगलवार रात को दो चोर एक घर में चोरी करने के लिए घुस आए।

Thief caught

Thief caught

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के कस्बा धनौली में मंगलवार रात को दो चोर एक घर में चोरी करने के लिए घुस आए। खटर पटर की आवाज सुन गृहस्वामी की नींद खुल गई। जिससे चोरों के होश उड़ गए। वे मौके से भागने लगे। इस बीच एक चोर को गृहस्वामी ने पकड़ लिया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पुलिस आ गई। ग्रामीणो ने चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। गृहस्वामी ने मामले में नामजद तहरीर दी है।
ये भी पढ़ें – Brahma Kumari Rape Case: गिरफ्त में आए आश्रम संचालक ने ब्रह्मकुमारी आश्रम को लेकर किया बड़ा खुलासा, जो बोला सुनकर रह जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

ये है घटना
थाना मलपुरा के कस्बा धनौली निवासी संजय शर्मा रोजाना की तरह परिवार के साथ सो रहे थे। रात एक बजे उनके घर में धनौली के निवासी चिन्टू तथा भोला चोरी करने के लिए आ गए। वे घर में चोरी करने लगे। तभी खटर पटर की आवाज सुनकर संजय की नींद खुल गई। घर में दो लोगों को देखकर उसने शोर मचा दिया। इससे उनके होश उड़ गए। वे मौके से भागने लगे। इस पर संजय भी उनके पीछे दौड़ लिया। संजय ने चिन्टू को पकड़ लिया तथा भोला भागने में सफल रहा। शोर सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ ने चिन्टू की धुनाई लगा दी।
ये भी पढ़ें – योगी सरकार ने दिया बेरोजगारों को बड़ा तोहफा, 30 जून तक करें आवेदन, यूपी सरकार देगी 10 से 25 लाख रुपये

चोर को जेल भेज रही पुलिस
संजय ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने चिन्टू को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस चिन्टू को थाने ले गई। थानाध्यक्ष मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि संजय ने प्रकरण में घर में चोरी करने का प्रयास करने की दोनों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर रही है। चिन्टू को जेल भेज रही है। भोला को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।
इनपुट: देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो