scriptBIG NEWS: अकबरुद्दीन ओवैसी की सबसे बड़ी जीत, पांचवी बार जीत से AIMIM में जश्न | Telangana election 2018 result live update news | Patrika News

BIG NEWS: अकबरुद्दीन ओवैसी की सबसे बड़ी जीत, पांचवी बार जीत से AIMIM में जश्न

locationआगराPublished: Dec 11, 2018 12:20:08 pm

Telangana election 2018 result में सबसे पहले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की बड़ी जीत की खबर मिलने से पार्टी नेताओं में खुशी की लहर

Telangana election 2018 result

Telangana election 2018 result

आगरा। Telangana election 2018 result में सबसे पहले AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी की बड़ी जीत की खबर मिलने से पार्टी नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। ओवैसी ने चंद्रायनगुट्टा सीट से लगातार पांचवी बार जीत दर्ज की है। तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों में से आठ सीटों पर एमआईएम ने उम्मीदवार उतारे हैं। इस जीत से एआईएमआईएम के जिला कार्यालय पर जश्न का माहौल दिखाई दिया।
जीत के बाद जश्न
AIMIM के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इदरीश ने बताया कि मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने विधानसभा चुनाव जीत लिया है। ओवैसी ने चंद्रायनगुट्टा सीट से लगातार पांचवी बार जीत दर्ज की है। बता दें कि तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों में से आठ सीटों पर एमआईएम ने उम्मीदवार उतारे हैं। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अभी अन्य सीटों पर भी टक्कर जारी है।
किंग मेकर होंगे औवेसी ब्रदर्स
AIMIM के जिलाध्यक्ष मोहम्मद इदरीश ने बताया कि सूबे में टीआरएस और कांग्रेस गठबंधन के बीच मुकाबला है, लेकिन किंग मेकर मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो