scriptBreaking गुजरात से 40 लाख का डीजल-पेट्रोल लेकर चला टैंकर आगरा में गायब | Tanker carrying Rs 40 lakh diesel petrol from Gujarat disappeared | Patrika News

Breaking गुजरात से 40 लाख का डीजल-पेट्रोल लेकर चला टैंकर आगरा में गायब

locationआगराPublished: Oct 07, 2018 06:44:40 am

-चालक और परिचालक राजस्थान के, गाड़ी की कीमत 20 लाख
-सीमा विवाद में उलझी है पुलिस, नहीं कर रही रिपोर्ट दर्ज

Petrol Diesel

Petrol Diesel

आगरा। गुजरात के भावनगर से चला एक टैंकर आगरा में लापता हो गया है। टैंकर में 40 लाख रुपये कीमत का पेट्रोल और डीजल था। यह टैंकर वाराणसी जा रहा था। कमाल यह है कि पुलिस सीमा विवाद में उलझी हुई है। दो दिन से पीड़ित को इधर-उधर घुमा रही है। टैंकर बड़ौदा की कंपनी का है। पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ने के बाद इस तरह की यह पहली घटना है। माना जा रहा है कि तेल माफियाओं ने डीजल-पेट्रोल से भरा टैंकर गायब कर दिया है। यह भी कहा ज रहा है कि चालक और परिचालक के मन में बेईमानी आ गई होगी। हो सकता है उन्होंने ही डीजल-पेट्रोल ठिकाने लगा दिया है और गायब हो गए।
यह भी पढ़ें

AMU में पाकिस्तान के जनक जिन्ना की फिर तस्वीर लगाई, भाजपा सांसद गर्म

28 सितम्बर से गायब

24 सितम्बर, 2018 को भावनगर (गुजरात) से एक टैंकर वाराणसी (उत्तर प्रदेश) के लिए चला। इसमें 24 हजार लीटर पेट्रोल और डीजल था। चालक देवराम और परिचालक सुनील कुमार राजस्थान के कैलालपुर के रहने वाले हैं। 28 सितम्बर की रात को 12 बजे कुसुम पेट्रोल पम्प खंदौली पर टैंकर की लोकेशन मिली। ड्राइवर ने कहा कि टैंकर में डीजल खत्म हो गया है। इस पर मालिक ने पेटीएम के माध्यम से भुगतान किया और डीजल भरवा दिया। इसके बाद चालक का मोबाइल फोन बंद हो गया। जीपीएस से लोकेशन मिलनी बंद हो गई।
यह भी पढ़ें

एक ऐसी महिला अधिकारी जिसने महिलाओं का सौदा किया, अब ताजिन्दगी रहेगी जेल में, पढ़िए पूरी खबर

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

टैंकर मालिक का नाम पी चन्द्रशेखरन है, जो तमिलनाडु के रहने वाले हैं। उन्होंने कंपनी के प्रबंधक अभय सिंह शुक्रवार को आगरा भेजा। उन्होंने शुक्रवार को ही 100 नम्बर पर सूचना दी। कुछ नहीं हुआ। फिर खंदौली पुलिस को टैंकर और चालक के गायब होने की सूचना दी। खंदौली पुलिस ने उन्हें एत्मादपुर थाना भेज दिया। वहां से एत्माउद्दौला थाना भेज दिया गया किसी ने भी ने रिपोर्ट नहीं लिखी है। इस बात को आज तीन दिन हो रहे हैं। अभय सिंह का कहना है कि वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से इस मामले की शिकायत करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो