script

Crime in Agra भट्ठा स्वामी का परिवार सोता रहा, घर से चार लाख नकद समेत आभूषण चोरी

locationआगराPublished: Jul 16, 2019 08:50:07 pm

-परिवार वाले सुबह जगे तो चोरी का पता चला-सोना और चांदी के आभूषण भी ले गए चोर-चोर पुलिस को लगातार दे रहे हैं चुनौती

Stealing millions

Stealing millions

आगरा। थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव स्याहीपुरा में भट्ठा स्वामी के यहां सोमवार की रात में चोरों ने लाखों रुपये की चोरी कर ली। चोरी की भनक परिजनों को नहीं लगी। सुबह जगे तो पता चला कि चोरी हो गई है। जानकारी होने पर परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
सुबह हुई जानकारी
जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव स्याहीपुरा निवासी भट्ठा स्वामी मुन्नालाल के घर सोमवार देर रात्रि अज्ञात चोर मकान के ऊपर कमरे में घुस गए। कमरे में रखे सोना और चांदी के आभूषण सहित करीब 4 लाख से अधिक की नकदी चोर चुरा ले गए। पूरा परिवार घर के नीचे वाले कमरों में सोता रहा। ऊपर चोरी होती रही। सुबह जब महिलाएं घर का काम करने के लिए उठीं तो देखा ऊपर के कमरे के ताले टूटे पड़े थे। अलमारी और बक्से में रखी नकदी और जेवरात चोरी हो गए थे। घर में रखा सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।
पुलिस को लगातार चुनौती
भट्ठा स्वामी मुन्नालाल ने बताया कि चोर सोने चांदी के लाखों रुपए के आभूषण और चार लाक रुपये की नकदी ले गए हैं। पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। पलिस ने जांच पड़ताल की है। बता दें कि पूर्व में भी इस गांव में बड़ी चोरी लो हो चुकी है। ग्रामीणों की मानें तो पुलिस बिल्कुल निष्क्रिय दिखाई पड़ रही है। चोर लगातार घरों को निशाना बनाकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो