script

SSP agra bablu kumar की 25 थानों पर सीधी नजर, CCTV Camera लगवाए, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Jul 20, 2019 07:10:45 pm

Submitted by:

suchita mishra

-25 थानों की हर गतिविधि पर रहेगी नजर-उद्देश्य है शिकायतकर्ता को परेशानी न हो-गलत काम करने वालों पर लगेगी लगाम

SSP agra bablu kumar

SSP agra bablu kumar

आगरा। जिले के 25 थानेदारों को सावधान रहने की जरूरत है। इन थानों में सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera) लगवा दिए गए हैं। इनके माध्यम से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP agra) बबलू कुमार (bablu kumar) सीधी नजर रखेंगे। थानेदार और अन्य पुलिस वाले जनता से किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं, यह प्रत्यक्ष तौर पर देखा जा सकेगा। 25 थानों में कैमरे लगवा दिए हैं। इनमें शहर में 15 और देहात में 10 थाने हैं। अन्य थानों में भी शीघ्र ही कैमरे स्थापित हो जाएंगे। एसएसपी ने अपने कार्यालय में थानों में हो रही गतिविधि को प्रयोग के तौर पर देखा भी।
SSP </figure> Agra <a  href=Bablu kumar ” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/20/ssp_agra_2_4864821-m.jpg”>हर गतिविधि होगी रिकॉर्ड

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आगरा बबलू कुमार (SSP agra bablu kumar) ने बताया कि थानों में दो-दो सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera ) लगाए हैं। एक कार्यालय में तो दूसरा परिसर में। सभी सीसीटीवी कैमरे इंटरनेट ( Internet) से कनेक्ट कर दिए गए हैं। यह लखनऊ (Lucknow) से कनेक्ट है। वहां होता हुआ फीड हमारे पास आता है। हम यहां बैठकर अपने थानों (Police Station)को देख सकता हूं। यह न केवल इसलिए है कि हमारे कर्मचारी बेहतर काम करें बल्कि दुर्व्यवहार की शिकायतें होती हैं, उन सभी चीजों को यहां से नियंत्रित कर सकते हैं। सभी थानों का अनुश्रवण करेंगे कि कहीं कोई गड़बड़ी तो नहीं है। थानों में जो भी गतिविधि होगी, वह रिकॉर्ड होगी।
SSP agra bablu kumar
क्या है उद्देश्य

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि थानों में होने वाली गतिविधि न केवल यहां बल्कि लखनऊ के डाटा सेन्टर में भी रिकॉर्ड होगी, जिसे कभी भी देख सकते हैं। यह मूलतः उन लोगों के लिए है जो गलत काम करते हैं, उन पर लगाम होगी। अगर शिकायतकर्ता कोई गलत शिकायत करता है, तो उसके लिए साक्ष्य के तौर पर होगी। 25 थानों में दो- दो कैमरे लगाए गए हैं। अन्य थानों में भी हैं। उद्देश्य यह है कि शिकायतकर्ता को राहत मिले। पुलिस अच्छा व्यवहार करे।
SSP agra bablu kumar

ट्रेंडिंग वीडियो