script

भाजपा नेत्री की हत्या का हुआ हैरान करने वाला खुलासा, राजनीतिक गलियारों में हलचल

locationआगराPublished: Oct 03, 2019 06:24:21 pm

पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।

भाजपा नेत्री की हत्या का हुआ हैरान करने वाला खुलासा, राजनीतिक गलियारों में हलचल

भाजपा नेत्री की हत्या का हुआ हैरान करने वाला खुलासा, राजनीतिक गलियारों में हलचल

आगरा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्यारोपी ने पुलिस को हत्या की जो वजह बताई है वह हैरान करने वाली है। राजनीतिक गलियारों में इस हत्याकांड के बाद कई तरह की बातें हो रही हैं। पुलिस ने हत्यारोपी को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें– Aligarh Muslim University के छात्र Namaz से दूर करें तनाव, यहां लीजिए Tips

क्या है मामाला

बता दें कि न्यू आगरा के कर्बला निवासी भाजपा नेत्री परवीन बेगम (42) 26 सितंबर को लापता हो गई थी। इसके बाद 27 सितंबर को परवीन का शव फतेहपुर सीकरी में नहर में मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की तो शक कर्बला निवासी गुड्डू नामक व्यक्ति पर गया।
यह भी पढ़ें

एआरटीओ ने काटा चालान तो युवक ने पूछा आपकी सीट बेल्ट कहां है, जमकर हुई बहस, वीडियो वायरल

पुलिस ने गुड्डू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान गुड्डू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। गुड्डू ने पुलिस को बताया कि भाजपा नेत्री से उसका कई वर्षों से परिचय था। गुड्डू ही भाजपा नेत्री का खर्चा भी चलाता था लेकिन गुड्डू की पत्नी इसका विरोध करती थी। बावजूद इसके परवीन की फरमाइश कम नहीं हो रही थीं, दो सप्ताह पहले ही परवीन ने गुड्डू से 25 हज़ार रुपए मांगे।
यह भी पढ़ें

किसान सम्मान निधि के नाम पर किसानों के साथ यह क्या हो रहा है, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

रकम नहीं देने पर परवीन ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने और बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद गुड्डू ने परवीन को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। 26 तारीख को गुड्डू परवीन को परिचित से 25 हज़ार रुपए दिलाने का बहाना बनाकर फतेहपुर सीकरी ले गया था। यहां रास्ते में ही ओल की नहर में डुबो कर भाजपा नेत्री को मौत के घाट उतार दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो