script

इस पार्टी के नेताओं पर लग रहा जबरदस्त सट्टा, बाजार में सबसे अधिक भाव

locationआगराPublished: Mar 11, 2019 10:29:53 am

आगरा लोकसभा सुरक्षित सीट पर भाजपा सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया के इटावा जाने की अटकलों पर सक्रिय हुए सट्टेबाज, हालांकि अभी तक भाजपा ने तय नहीं किए हैं प्रत्याशी

lok sabha election 2019, satta bazar

UP election 2017 Satta bazar

आगरा। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही उम्मीदवारों की जीत हार पर आंकलन शुरू हो गया है। गली, नुक्कड़ और चौराहों पर अब पार्टी के उम्मीदवारों की चर्चाएं शुरू हो गई है। वहीं आगरा की सुरक्षित सीट पर एक पार्टी के उम्मीदवार पर सट्टा बाजार जोर पकड़ रहा है। सट्टा बाजार जीत और हार पर नहीं बल्कि उम्मीदवार की टिकट को लेकर गर्म है। जबकि भारतीय जनता पार्टी ने अपने पत्ते नहीं फेंटे हैं। लेकिन, सांसद की टिकट के लिए अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं है।
इटावा से लड़ने की चर्चाएं
सोशल मीडिया की खबरों में सांसद के इटावा से लड़ने से सटोरियो ने इसी को दांव बना लिया और टिकट कटने और ना कटने पर रकम लगवाने लगे। शहर में सांसद की टिकट बची रहने का सट्टा भाव सबसे कम है। जबकि कटने का भाव जोर पकड़ रहा है। लाखों रुपए के दांव खेले जा रहे हैं।
भाजपा देखेगी गठबंधन का फार्मूला
सोशल मीडिया पर जो संदेश दिए जा रहे हैं, उनमें गठबंधन के फार्मूले को लेकर प्रत्याशियों पर दांव खेले जा रहे हैं। सुरक्षित सीट पर इस लिए बड़े दांव लग रहे हैं क्योंकि पिछली बार यहां सांसद कठेरिया ने लाखों वोटों से जीत दर्ज की थी।
कर चुके हैं इनकार
आगरा लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद प्रो.रामशंकर कठेरिया दो बार चुनाव जीत चुके हैं। कई बार सोशल मीडिया में उनके इटावा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की सूचनाओं ने जोर पकड़ा। लेकिन, सांसद ने खुद इनकार किया कि वे आगरा लोकसभा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो