scriptसट्टा किंग के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दो मामलों में मिली जमानत, लेकिन, अब पकड़े जाएंगे ये साथी | Satta King Shayam Bohara Get Bell by Highcourt in Online Satta | Patrika News

सट्टा किंग के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दो मामलों में मिली जमानत, लेकिन, अब पकड़े जाएंगे ये साथी

locationआगराPublished: Oct 02, 2018 10:01:08 am

आखिर 67 अन्य सट्टेबाजों के नामों को खोलने के बाद भी पुलिस ने क्यों नहीं की कार्रवाई, तीन महीने से जेल में बंद है सट्टा किंग श्याम बोहरा

online satta

shyam bohara

आगरा। आगरा में सट्टे का बड़ा रैकेट चलाने वाले श्याम बोहरा को आखिरकार जमानत मिल ही गई। लेकिन, उसके परिजन और रिश्तेदार के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं। पुलिस के सामने 67 सट्टेबाजों के नाम सट्टा किंग ने उजागर किए थे, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने जहमत नहीं उठाई। लेकिन, अब जब गैर जमानती वारंट जारी हुए हैं तो पुलिस उन्हें पकड़ने के प्रयास में जुटी है।
जालसाजी में मिली जमानत
श्याम बोहरा पर कई मामले आगरा की पुलिस ने दर्ज किए थे। श्याम बोहरा के पास फर्जी सिम मिली थी। पुलिस ने छानबीन की थी, जिस पते पर सिम ली गई थी, वे फर्जी थे। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में हाथरस के मुरसान के गुलजार की तहरीर पर जालसाजी करने पर श्याम बोहरा के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में उसे जिला जज अनिल कुमार पुण्डीर की कोर्ट से जमानत मिल गई। इससे पहले धोखाधड़ी और जालसाजी के दूसरे मामले में हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है। वह जल्द ही बाहर आ सकता है।
पुलिस ने शक होने पर गाड़ी को रोका था

बता दें कि नौ जुलाई को छत्ता पुलिस ने शक होने पर गाड़ी को रोका था। गाडी संदिग्ध लगने पर छानबीन की गई। इसके बाद पुलिस ने पंचवटी, ताजगंज निवासी श्याम बोहरा को गिरफ्तार कर लिया था। उसके खिलाफ पुलिस पर हमला, आईटी एक्ट, धोखाधड़ी और जुआ अधिनियम में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद एक और केस फर्जी आईडी पर सिमकार्ड रखने का दर्ज हुआ था।
ये भी पढ़ें: online satta King के ‘बेताज बादशाह’ के लिए बुरी खबर, अब हाईकोर्ट से ही मिलेगी रिहाई

satta
इनके खिलाफ जारी हुए गैर जमानती वारंट
छत्ता पुलिस ने श्याम बोहरा की पत्नी राखी, बेटे सजल, भतीजे प्रतीक, रिश्तेदार चंद्रेश और दोस्त शैलेष और अंकित को भी नामजद किया था। पुलिस ने बताया कि इनके गैर जमानती वारंट जारी हो चुके हैं। इनकी तलाश की जा रही है। उस पर नोएडा के एक मामले में गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। नोएडा में वह सट्टे में पकड़ा गया था। उस केस में जमानत मिल गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो