scriptअखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपा प्रवक्ता का आया बड़ा बयान, सीएम योगी को दिया ये जवाब | Roli Tiwari Mishra big statement over Akhilesh Yadav Detained at airpo | Patrika News

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपा प्रवक्ता का आया बड़ा बयान, सीएम योगी को दिया ये जवाब

locationआगराPublished: Feb 12, 2019 01:41:25 pm

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं में आक्रोश है।

Roli Tiwari Mishra

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद सपा प्रवक्ता का आया बड़ा बयान

आगरा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद समाजवादी पार्टी नेता व कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। अखिलेश एयरपोर्ट से ही एक के बाद एक ट्वीट कर अपडेट दे रहे हैं तो वहीं सपा प्रवक्ता रोली तिवारी मिश्रा ने भी योगी सरकार व जमकर हमला बोला है।
Akhilesh yadav
‘तानाशाह रवैया’

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोके जाने से नाराज समाजावादी पार्टी की प्रवक्ता रोली तिवारी मिश्रा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तानाश व डरपोक तक कह डाला। रोली तिवारी मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव छात्रों को कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, इससे भी योगी सरकार डर गई। उन्होंने कहा कि यह कोशिश है अखिलेश की आवाज को युवाओं तक न पहुंचने देने की लेकिन भाजपा और योगी सरकार इसमें कभी सफल नहीं होगी। युवा अखिलेश के साथ है औऱ रहेगा।
साथ ही सपा प्रवक्ता ने कहा कि योगी सरकार के इस तानाशही रवैया का समाजवादी पुरजोर विरोध करेंगे। प्रदेश भर में योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो