script‘पीएम मोदी ने सेना को दिये ये अधिकार, पाकिस्तान को चेताया, अमर शहीदों को न भूलेंगे और ना ही भूलने देंगे’ | Ram Naik big statement on Pakistan After Pulwama Terror Attack | Patrika News

‘पीएम मोदी ने सेना को दिये ये अधिकार, पाकिस्तान को चेताया, अमर शहीदों को न भूलेंगे और ना ही भूलने देंगे’

locationआगराPublished: Feb 19, 2019 12:26:50 pm

राज्यपाल राम नाईक ने ताज महोत्सव 2019 का उद्घाटन किया। इस दौरान पुलवामा में शहीद सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई।

Pulwama Terror Attack

Pulwama Terror Attack

आगरा। 28वें ताज महोत्सव (Taj Mahotsav) का राज्यपाल राम नाईक ने उद्घाटन किया। इस दौरान पुलवामा में शहीद सैनिकों के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी गई। राज्यपाल राम नाई ने कहा कि देश देखना चाहता है कि सेना की तरफ से प्रतिउत्तर कब और कैस मिलता है। पुलवामा आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को पूरे अधिकार दिए हैं।

ये बोले राज्यपाल
राज्यपाल राम नाईक ने पुलवामा हमले में घायल हुए जवानों को शीघ्र स्वस्थ होने तथा परिजनों को इस असहय दुःख सहने की शक्ति हेतु कामना की। उन्होंने सभी देशवासियों की ओर से अमर शहीदों के परिजनों के प्रति अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि यह केवल उनके परिवार का दुःख नहीं है, बल्कि सभी देशवासियों व देश भक्तों का दुःख है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने क्रोध व्यक्त करते हुए चेतावनी दी है कि हम अमर शहीदों को भूलेंगे नहीं और भूलने भी नहीं देंगे। सेना को समय पर कार्रवाई की छूट दे दी गई है।
सक्षम है भारतीय सेना
भारत की सेना एक सक्षम सेना है। उन्होंने कहा कि आतंकी समस्या केवल भारत कि ही नहीं है, वरन अन्य देशों की भी है। प्रदेश सरकार द्वारा अमर शहीदों को उचित सम्मान दिया गया है। उन्होंने ताज महोत्सव आयोजन समिति की ओर से जनपद आगरा के अमर शहीद कौशल कुमार रावत के परिजनों को पांच लाख रुपये दिए जाने पर समिति का अभिनंदन किया।
ये रहे मौजूद
इस अवसर पर अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनन्द, पुलिस उप महानिरीक्षक लव कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक सहित अन्य अधिकारीगण तथा विभिन्न उद्यमी संगठनों के पदाधिकारी, कलाकार व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो