scriptक्रिकेटर पूनम यादव के घर चोरी, लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी ले गए चोर | Poonam Yadav ke Ghar Chori | Patrika News

क्रिकेटर पूनम यादव के घर चोरी, लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी ले गए चोर

locationआगराPublished: Mar 01, 2019 10:07:18 am

भाई गए थे दोस्त के घर, लौटने पर मिले टूटे ताले, पुलिस को दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस

poonam yadav

क्रिकेटर पूनम यादव के घर चोरी, लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी ले गए चोर

आगरा। पुलिस के लिए चोर चुनौती बन गए हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की आउराउंडर पूनम यादव के घर पर चोरों ने सेंध लगा दी। चोरों ने बड़े इत्मिनान से चोरी की। चोर यहां से कैश और ज्वैलरी चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के सीसीटीवी खंगाले हैं। चोरी के मामले में पुलिस टीम ने पड़ताल शुरू कर दी है।
घर से हुई चोरी
भारतीय महिला क्रिकेट टीम में आलराउंडर पूनम यादव का सैनिकपुरम, मधु नगर सदर में घर है। यहां उनके भाई मुनेंद्र सिंह परिवार के साथ रहते हैं। बताया गया है कि 23 फरवरी की रात 8:30 बजे पास में रहने वाले दोस्त के घर गए थे। इसी दौरान चोरों ने घर के ताले तोड़ दिए। बताया गया है कि तकरीबन एक घंटे बाद जब वे वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे और कमरों में सामान बिखरा था।
ज्वैलरी और कैश ले गए चोर
पूनम यादव के भाई ने बताया कि चोर घर के ताले तोड़ने के बाद दो अलमारियों के लॉकर भी तोड़ गए। जिसमें से कैश और ज्वैलरी चोरी कर ले गए। करीब 12 लाख के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस पूरी घटना की सीसीटीवी खंगाले रही है। पुलिस को अंदेशा है कि जिस प्रकार चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, चोरों ने इस घर की अच्छी तरह से रेकी की होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो