script

चिकित्सक के यहां डकैती करने वाला एक बदमाश एटा से गिरफ्तार

locationआगराPublished: Jan 27, 2018 06:38:17 pm

28 दिसंबर को चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दिनदहाड़े लाखों रुपयों की हुई थी डकैती।

Police SOG

Police SOG

आगरा। थाना लोहामंडी के जयपुर हाउस कॉलोनी में 28 दिसंबर को चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दिनदहाड़े लाखों रुपयों की डकैती में पुलिस 11 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है, इस मामले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है। इस गिरोह का एक और बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।
एटा से हुई गिरफ्तारी
डकैती की वारदात में शामिल फरार बदमाश को पकड़ने में लगी पुलिस की एसओजी टीम को यह कामयाबी एटा से मिली है। एसओजी टीम ने फरार बदमाश लोकेंद्र को एटा से गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं इस बदमाश से नगदी आभूषण और तमंचा भी बरामद किये गए हैं। पुलिस ने बदमाश लोकेंद्र का मेडिकल करा जेल भेज दिया है।

इनकी हुई पूर्व में गिरफ्तारी
चिकित्सक आशीष मित्तल के घर दुस्साहसिक डकैती की वारदात में से पुलिस ने पूर्व में डकैती में शामिल 18 लोगों में से 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए बदमाशों में 8 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थे। वहीं न्यू आगरा का सर्राफ व्यवसाई रामशंकर को भी गिरफ्तार किया गया था, रामशंकर ने डकैती के दौरान लूटे गए माल को खरीदा था। डकैती की वारदात में शामिल हाथरस का रहने वाला विशाल तौमर, अभिषेक चौधरी, नीतू उर्फ नितेंद्र, देशु उर्फ़ देशवीर, अशोक कुमार और एत्माद्दौला का सोनू भदौरिया, गुड्डी देवी शशि, खंदौली का राहुल तोमर और सोनम हैं। जबकि वारदात में शामिल डकैती का माल खरीदने वाला सर्राफ रामशंकर न्यू आगरा के बल्केश्वर का है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लाख 80 हजार रुपए नगद सोने चांदी और डायमंड के जेवरातों को बरामद किया था। कुछ माल शेष था, जो जिसमें से एटा से दबोचे गए आरोपी के पास भी माल बरामद हुआ है।
ये भी पढ़ें –

बिजली चोर हो जाएं सावधान, अब चलेगा डीवीवीएनएल का डंडा

ये भी पढ़ें –

ट्यूबवेल पर सो रहे किसान को मारी गोली, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो