scriptपुलिस के आगे उड़े बदमाशों के होश, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को मारी गोली | Police encounter in agra UP police arrested crooks crime news in hindi | Patrika News

पुलिस के आगे उड़े बदमाशों के होश, मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को मारी गोली

locationआगराPublished: Dec 01, 2018 08:20:02 am

पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, 30 से अधिक घटनाओं में शामिल लुटेरा पकड़ा

Police encounter

Police encounter

आगरा। थाना बरहन पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। जैसा कि अकसर होता है, एक बदमाश भाग निकला। एक बदमाश पकड़ा गया। उसके पैर में गोली लगी है। यह बदमाश लूटपाट की 30 से अधिक घटनाओं में शामिल है। फिलहाल अस्पातल में भर्ती है। पुलिस को उम्मीद है कि कई घटनाओं का खुलासा होगा।I घटना शुक्रवार देर रात्रि की है। दोनों बदमाश फिरोजाबाद के रहने वाले हैं।
बदमाश के पैर में लगी गोली
थाना बरहन के एसओ नवीन कुमार को सूचना मिली कि दो बदमाश लूट का सामान लेकर जा रहे हैं। पुलिस और एसओजी टीम ने कुरगंवा रोड, खेड़ी के पास बदमाशों को घेरा। दोनों बदमाश मोटर साइकिल पर थे। पुलिस को देखा तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस भी पूरी तैयारी से थे। दोनों ओर से हुई फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी वह गिर पड़ा। यह देख उसका दूसरा साथी भाग निकला। मोटर साइकिल वहीं रह गई।
ये हैं बदमाश
पकड़ा गया बदमाश है- विनय श्रोत्रिय पुत्र दिनेश चंद निवासी रूपसपुर, थाना लाइन पार, फिरोजाबाद। इसके पैर में गोली लगने के कारण पकड़ा गया। दूसरा बदमाश है- जीतू निवासी रूपसपुर, थाना लाइनपार, फिरोजाबाद। यह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस और लूट का समान बरामद हुआ है। एसओजी प्रभारी रवि त्यागी का कहना है कि विनय लूट की 30 से अधिक घटनाओं में शामिल थे।
भाई को गोली मार बहन को लूट था
16 नवम्बर, 2018 को इन बदमाशों ने गांव खांडा में हाथरस निवासी जितेन्द्र के सीने में गोली मारकर उसकी बहन को लूट लिया था। जितेन्द्र का आज भी इलाज चल रहा है। भाई-बहन रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो