scriptआगरा, बरेली और शाहजहांपुर में पीएम मोदी की जनसभा, पश्चिमी यूपी में कमल खिलाने पर रहेगा फोकस | Patrika News
आगरा

आगरा, बरेली और शाहजहांपुर में पीएम मोदी की जनसभा, पश्चिमी यूपी में कमल खिलाने पर रहेगा फोकस

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत गुरुवार को पीएम मोदी आगरा, बरेली और शाहजहांपुर में जनसभा करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी का पूरा फोकस पश्चिमी यूपी में कमल खिलाने पर रहेगा।

आगराApr 25, 2024 / 12:17 pm

Vishnu Bajpai

PM Modi in Agra Bareilly And Shahjahanpur
PM Modi in Agra Bareilly And Shahjahanpur: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल यानी शुक्रवार को होना है। इससे पहले पीएम मोदी 25 अप्रैल को आगरा, शाहजहांपुर और बरेली में जनसभाओं को संबोधित करने आ रहे हैं। आगरा में पीएम मोदी की शहर के कोठी मीना बाजार मैदान में चुनावी सभा आयोजित की गई है। यहां से पीएम मोदी फतेहपुर सीकरी और आगरा लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं को साधेंगे।

आगरा में पीएम मोदी की यह चौथी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में आगरा (सुरक्षित) और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट की संयुक्त चुनावी को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर 1 बजे विशेष हेलीकाप्टर से खेरिया स्थित एयरफोर्स स्टेशन पर पहुंचेंगे। यहां से दोपहर 1 बजकर पांच मिनट पर कोठी मीना बाजार मैदान स्थित सभास्थल के लिए सड़क मार्ग से रवाना होंगे। मोदी दोपहर 1.15 से 1.55 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे।
उसके बाद खेरिया स्थित एयर फोर्स स्टेशन के लिए रवाना हो जाएंगे वहां से दोपहर 2.10 बजे आंवला हेलीपैड के लिये उड़ान भरेंगे। आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में नरेंद्र मोदी की यह चौथी सभा होगी। इससे पहले मोदी कोठी मीना बाजार में 2013, 2016 और 2019 में जनसभा संबोधित कर चुके है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में भीड़ आएगी।

बरेली और शाहजहांपुर में भी जनसभाएं करेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बरेली और शाहजहांपुर में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बरेली के आलमपुर जाफराबाद में प्रधानमंत्री मोदी दोपहर साढ़े तीन बजे से जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाजहांपुर में बरेली मोड़ स्थित मैदान पर शाम पांच बजे से सभा को संबोधित करेंगे। बरेली और शाहजहांपुर की सभाओं से जुड़ी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

बरेली-बदायूं में तीसरे और शाहजहांपुर में चौथे चरण में होगा मतदान

18वीं लोकसभा के लिए हो रहे संसदीय चुनाव में बरेली और बदायूं में तीसरे चरण में जबकि शाहजहांपुर में चौथे चरण में मतदान होना है। बरेली के आलमपुरप जाफराबाद में हो रही जनसभा में प्रधानमंत्री बरेली और बदायूं संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं को साधेंगे। बरेली, आंवला और बदायूं लोकसभा सीटों के लिए यह संयुक्त रैली होगी। भाजपा के पदाधिकारियों का दावा है कि इस रैली में दोनों जिलों से करीब एक लाख लोग प्रधानमंत्री को सुनने के लिए पहुंचेंगे।
यह भी पढ़ेंः महिलाओं के मंगलसूत्र पर है इनकी नजर, अलीगढ़ में कांग्रेस-सपा पर गरजे पीएम मोदी

उधर, शाहजहांपुर की जनसभा में करीब डेढ़ लाख लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया जा रहा है। इसके लिए बरेली मोड़ स्थित मैदान में तीन बड़े-बड़े पंडाल बनाए गए हैं। बुधवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ ही भाजपा के पदाधिकारियों ने दोनों जिलों में जनसभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों को पूरा करने के जरूरी दिशा निर्देश दिए।

बरेली में 26 को प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को जनसभा करने के बाद 26 अप्रैल को बरेली में रोड शो भी करेंगे। बरेली शहर की पॉश कॉलोनी राजेंद्रनगर में 1200 मीटर का यह रोड शो शुक्रवार शाम साढ़े छह से साढ़े सात बजे तक होगा। सड़कों पर बैरिकेडिंग की जा रही है और दर्शक दीर्घा के साथ ही सड़क किनारे स्वागत मंच भी बनाए जा रहे हैं। पुलिस-प्रशासन और एलआईयू की टीम पूरे इलाके पर नजर रख रही हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो