scriptBig News: पीएम की रैली में आवारा पशु लेकर आ रहे ग्रामीण, पुलिस से नोंकझोंक | Pm Modi Railly Farmer Collect Cow and Animal | Patrika News

Big News: पीएम की रैली में आवारा पशु लेकर आ रहे ग्रामीण, पुलिस से नोंकझोंक

locationआगराPublished: Jan 09, 2019 11:23:00 am

थाना ताजगंज के बढ़ाना गांव में आवारा पशुओं को एकत्रित करने में जुटे ग्रामीण, सैकड़ों आवारा पशुओं को इकट्ठा करने का वीडियो वायरल

pm narendra modi, cm yogi adityanath, modi railly, kothimeena bazar

animal for railly

आगरा। किसानों ने ऐलान किया था कि वे पीएम मोदी की रैली में आवारा पशुओं को लेकर आएंगे। आवारा पशु लगातार किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। किसानों को 24 घंटे फसलों की रखवाली करनी पड़ रही है। देश का चौकीदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं तो किसानों ने कहा है कि वे खेतों के चौकीदार हैं। ऐसे में पीएम मोदी की रैली में आवारा पशुओं को ले जाने के ऐलान के बाद ग्रामीणों ने पशुओं को एकत्रित करना शुरू कर दिया है।
आवारा पशुओं को एकत्रित करने में जुटे ग्रामीण
थाना ताजगंज क्षेत्र के गांव बुढ़ाना का एक वीडियो पीएम मोदी की रैली से वायरल हो रहा है। जिसमें ग्रामीण वहां के पशुओं को एकत्रित करने में जुटे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि पीएम मोदी की रैली के लिए ये पशु ले जाए जा रहे हैं। प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं हुई है। प्रशासन ने पहले ही कई नेताओं को नजरबंद कर रखा है। समाजवादी पार्टी, समान अधिकार पार्टी सहित किसान नेताओं के घरों पर पुलिस का पहरा लगा है। पीएम मोदी की रैली में विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं। वहीं फतेहाबाद, ताजगंज सहित कई क्षेत्रों में पुलिस ने बेरिकेडिंग कर दी है। खबर लिखे जाने तक ग्रामीणों की पुलिस से नोंकझोंक हो रही थी। पुलिस इन आवारा पशुओं को रोक रही है।
प्रशासन ने नहीं किया कोई इंतजाम
किसान नेता श्यामसिंह चाहर ने कहा था कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने अभी तक आवारा पशुओं के लिए कोई इंतजाम नहीं किया है। किसानों की फसलों को आवारा जानवर नुकसान पहुंचा रहे हैं और किसान बेबस लाचार है। कई बार प्रशासन के आगे गुहार लगाई गई लेकिन, किसी ने कोई इंतजाम नहीं किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो