युवती का धर्म परिवर्तन करा रचाई शादी, गर्भपात के बाद छोड़ा

By: arun rawat

|

Published: 12 Jun 2021, 12:14 PM IST

Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। कोचिंग सेंटर में काउंसलर की नौकरी करने वाली युवती का धर्म परिवर्तन कराकर युवक ने शादी रचा ली। गर्भपात कराने के बाद युवती को छोड़ दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी युवक मैनपुरी का रहने वाला है।
यह भी पढ़ें—

पारस अस्पताल के चिकित्सकों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने को 'आप' ने फूंका पुतला

यह था पूरा मामला
थाना लोहामंडी क्षेत्र में रहने वाली समुदाय विशेष की युवती के मुताबिक वर्ष 2016 में वह खंदारी स्थित एक कोचिंग सेंटर में काउंसलर की नौकरी करती थी। उसी कोचिंग सेंटर में अनुज नाम का युवक फैकल्टी था। अनुज से उसका संपर्क हो गया और धीरे—धीरे दोनों काफॅी नजदीक आ गए। अनुज से उसे प्यार हो गया और उसने उसका धर्म परिवर्तन कराकर 20 मई 2017 में शादी कर ली थी। उसके बाद उसे कई शहर कासगंज और गंजडुंडवारा में रखा था।
यह भी पढ़ें—

अपहरण के झूठे मुकदमे में विरोधियों को फंसाने वाला एटा में बनवा रहा था, मकान पुलिस ने किया गिरफ्तार


गर्भपात करा दिया
पीड़िता के मुताबिक गर्भवती होने पर आरोपी युवक ने धोखे से उसका गर्भपात करा दिया। बाद में उसे सिकंदरा और शाहगंज में किराये के मकान में रखा। पीड़िता के मुताबिक युवक ने उससे करीब 18 लाख रुपए हड़प लिए और बाद में उसे अकेला छोड़ गया। अनुज ने उसे बिना बताए दूसरी शादी कर ली। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक समेत 10 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर लोहामंडी सुनील कुमार का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।