scriptपाक प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के हिन्दूवादी, किया ये हाल | Pak Pm Effigy Burn By Hindus | Patrika News

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के हिन्दूवादी, किया ये हाल

locationआगराPublished: Feb 15, 2019 04:38:32 pm

अटल चौक पर लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, सैनिकों की शहादत पर किया उन्हें नमन

Pulwana, Pulwana Attack, Pulwama Attack 2019,  Pulwama Terror Attack, Pulwama Terror attack 2019, 2019 Pulwama Attack, Pulwama Attack Shradhanjali, CRPF, Terrorist Attack, Surgical Strike, Martyred, CRPF Attack, CRPF Attack Pulwama

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान पर भड़के हिन्दूवादी, किया ये हाल

आगरा। कैंट स्थित अटल चौक पर पाकिस्तान के मुखिया और आतंकवाद का पुतला फूंका गया। गुरुवार को पुलवामा में सैनिकों के साथ जिस तरह से पाकिस्तान के संरक्षण में आतंकवादियों ने 47 सैनिक के साथ घटना को अंजाम दिया। उससे देश के नागरिकों में बहुत ही आक्रोश है। बीजेपी नेताओं ने आगरा कैंट पर आतंकवाद का पुतला दहन किया।
सैनिकों का बलिदान याद किया
गोविंद चाहर, जिला उपाध्यक्ष, भाजपा,किसान मोर्चा ने कहा कि बिना बाप की औलाद ने जिस तरह से हमारे देश के सैनिकों की पीठ पर पीछे से वार किया है। उन्हें हर हाल में करारा जबाब दिया जाएगा। हम प्रधानमंत्री से अनुरोध करते हैं कि 44 शहीद सैनिकों के बलिदान का बदला 500 पाकिस्तानी आतंकियों के सिर काट कर लिया जाए। देश का हर युवा नक्शे से पाकिस्तान को मिटाने की कुब्बत रखता है। सैनिक देश की सीमा पर रात दिन डटा रहकर देश के सम्मान में अपने प्राण न्योछावर कर रहा है।पाकिस्तानी सरपस्त आतंकियों ने हमारी पीठ पर पीछे से हमला करके कायरता का प्रमाण दिया है। पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर राकेश कन्नौजिया, गोविंद चाहर, जिला उपाध्यक्ष, किसान मोर्चा, भाजपा, डीपी राठौर, अशोक अग्रवाल, रूपेंद्र चौधरी, विमल वर्मा, अविनाश बघेल, राजू यादव, नरेश कन्नौजिया, मुनेंद्र रावत, मुकेश बाबू, योगेश कुशवाह, अखिलेश दुबे आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो