script

Big News: सपा-बसपा गठबंधन के बाद मुस्लिम समाज का बड़ा ऐलान, बढ़ेंगी गठबंधन की मुश्किलें

locationआगराPublished: Jan 16, 2019 01:02:24 pm

मुस्लिम समाज ने कहा कि दोनों राष्ट्रीय अध्यक्ष ने घोषणा कर दी लेकिन, मुस्लिम समाज की नहीं जानी राय

musilm

Big News: सपा-बसपा गठबंधन के बाद मुस्लिम समाज का बड़ा ऐलान, बढ़ेंगी गठबंधन की मुश्किलें

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सपा बसपा ने गठबंधन का ऐलान किया। लेकिन, इस गठबंधन से मुस्लिम समाज खुश नहीं है। मुस्लिम समाज का कहना है कि वोट के नाम पर सिर्फ उन्हें ठगा जाता है। इसबार ऐसा नहीं होगा। इन पार्टियों ने गठबंधन कर लिया और मुसलमानों के बारे में कोई बात नहीं सोची। मुस्लिम समाज का ऐलान है कि इस बार जरूरी नहीं है कि सपा बसपा और कांग्रेस को वोट किया जाए। यदि अच्छा नेता होगा तो भारतीय जनता पार्टी को भी मुस्लिम समाज वोट करेगा।
muslim
भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट करे
मुस्लिम समाज के नेता मुहम्मद इदरीस अली का कहना है कि बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी के दोनों राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने गठबंधन की घोषणा की और 38 38 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद दो सीटें कांग्रेस और दो सीटें अन्य के लिए छोड़ी। गठबंधन का स्वागत मुस्लिम समाज करता है लेकिन, अभी मुस्लिम समाज ने यह तय नहीं किया है कि वो बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के गठबंधन को वोट देगा। मुस्लिम समाज अभी सम्पूर्ण आगरा के मुस्लिम समाज से राय शुमारी करेगा कि आगरा ज़िले का मुस्लिम समाज किस पार्टी को वोट देगा। इस बार आगरा का मुस्लिम समाज यह सोच कर वोट नहीं करेगा कि बस भारतीय जनता पार्टी को रोकना है, इस लिए गठबंधन वोट कर दे। इस बार मुस्लिम समाज हर पहलू को मद्देनजर रखते हुए तय करेगा कि वोट बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी के गठबंधन को वोट करे या कांग्रेस, राष्ट्रीय लोक दल, प्रगतिशील पार्टी, पीस पार्टी, AIMIM पार्टी, अपना दल, जनसता पार्टी, भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट करे। इस बार अपने मुस्तक़बिल को देखकर वोट करने का फैसला करेगा।
200 नुक्कड़ सभाओं के बाद
जनवरी व फरवरी में तकरीबन 200 नुक्कड़ सभा करने के बाद मार्च के पहले हफ्ते के अंदर मुस्लिम समाज प्रेस वार्ता के माध्यम से आप लोगों को बता देगा कि मुस्लिम समाज किस पार्टी को वोट करेगा। आगरा की अवाम से नुक्कड़ सभा के जरिए यह भी अपील करेगा। किसी भी पार्टी के जनप्रतिनिधि द्वारा भेजे जाने वाले रुपये आदि के लाचल में न आकर अपने वोट का सही प्रयोग करें।

ट्रेंडिंग वीडियो