scriptMayawati को Lok Sabha 2019 से पहले बड़ा झटका, मंडल जोन इंचार्ज ने दिया इस्तीफा, लगाए ये गंभीर आरोप | Mandal Zone Incharge Dhruv Parashar Left Bsp Before chunav 2019 | Patrika News

Mayawati को Lok Sabha 2019 से पहले बड़ा झटका, मंडल जोन इंचार्ज ने दिया इस्तीफा, लगाए ये गंभीर आरोप

locationआगराPublished: Nov 19, 2018 07:33:57 pm

बसपा मंडल जोन इंचार्ज ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले अचानक इस्तीफा दे कर बसपा सुप्रीमो मायावती को दिया तगड़ा झटका, उड़े बसपाइयों के होश।

mayawati

mayawati

आगरा। बसपा सुप्रीमो मायावती को Loksabha chunav 2019 से पहले बड़ा झटका लगा है। Bahujan Samaj Party मंडल जोन इंचार्ज ने अचानक इस्तीफा दिया, तो बसपाइयों के होश उड़ गए। 22 वर्ष तक विभिन्न पदों पर बसपा को मजबूत करने वाले इस नेता द्वारा पार्टी छोड़ने का ऐलान किए जाने से हर कोई हैरान है।
गंभीर आरोप लगाकर छोड़ी पार्टी
बहुजन समाज पार्टी (BSP) के वरिष्ठ नेताओं में शुमार मंडल जोन इंचार्ज ध्रुव पाराशर ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बताया ये गया है कि ध्रुव पाराशर ने ये त्यागपत्र बसपा से निष्कासित किए गए मुकुल उपाध्याय के समर्थन में दिया है। ध्रुव पाराशर ने मुख्य जोन इंचार्ज को इस्तीफा भेजा है। उन्होंने BSP में नोट के बदले टिकट मिलने का आरोप लगाया और कहा कि जब 25 साल पुराने मुकुल उपाध्याय को निकालकर अपमानित किया जा सकता है, तो सवर्ण समाज के अन्य नेताओं का क्या हाल होगा।
mayawati
सवर्णों को अपमानित करने का आरोप
ध्रुव पाराशर ने कहा कि 22 वर्ष पार्टी की सेवा की, लेकिन न कभी टिकट दिया गया और न ही सम्मान दिया गया। टिकट के लिए पैसों की मांग की गई। वफादार कार्यकर्ता होने पर भी पार्टी ने आगे नहीं बढ़ाया। केवल पैसेवालों को टिकट दिए। बसपा में अब सवर्णों को अपमानित किया जा रहा है।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता
वहीं जब ध्रुव पाराशर द्वारा दिए गए इस्तीफे को लेकर जिलाध्यक्ष भारतून्दु अरुण से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि ध्रुव पाराशर काफी समय से निष्क्रिय पड़े हुए थे। उनके द्वारा इस्तीफा दिए जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो