script‘मैं विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं’, पीएम मोदी ने राधे-राधे के उद्घोष के साथ शुरू किया संबोधन | Lok Sabha Election 2024 pm narendra modi holds rally in agra cm yogi adityanath also present | Patrika News
आगरा

‘मैं विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं’, पीएम मोदी ने राधे-राधे के उद्घोष के साथ शुरू किया संबोधन

PM Modi Rally In Agra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ताजनगरी आगरा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “मोदी की गारंटी सबका साथ, सबका विकास की है, लेकिन सपा- कांग्रेस के इंडी- गठबंधन के लिए अपना वोटबैंक ही खास है।

आगराApr 25, 2024 / 02:16 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 pm narendra modi holds rally in agra cm yogi adityanath also present
PM Modi Rally In Agra: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को ताजनगरी आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान में जनसभा को संबोधित किया। यहां पर पीएम मोदी की ये चौथी जनसभा है। पीएम मोदी ने राधे-राधे के उद्घोष से अपने भाषण की शुरुआत की। पीएम मोदी ने लोगों से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर भारत विकसित होता है तो आपका भला होगा कि नहीं होगा। इस पर एक स्वर में सामने से ‘हां’ में जवाब आता है।
पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, “जो हथियारों के दलाल हैं जो घूस देकर अपना काम कराने के एक्सपर्ट हो गए थे, पुरानी सरकारों में बैठे लोगों को भी मजा आता था। वे अब बौखला गए हैं। वे नाराज हो गए हैं। वे नहीं चाहते कि भारत आत्मनिर्भर बने। फिर एक बार बीजेपी एनडीए सरकार लाना आवश्यक है। मोदी की गारंटी सबका साथ सबका विकास ही है।”

कांग्रेस आए दिन संविधान का अपमान करती है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, “आजादी के बाद से ही यह स्पष्ट हो गया कि भारत में कभी भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा, यह संविधान सभा में चर्चा करने के बाद तय हुआ है। भारत का संविधान भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण की सहमति नहीं देता है लेकिन कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो आए दिन बाबा साहेब द्वारा बनाए गए संविधान का अपमान करती है और सामाजिक न्याय की धज्जियां उड़ा देती है।
उन्होंने आगे कहा, “इसी कांग्रेस ने कभी कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और अपने घोषणापत्र में बार- बार धर्म के आधार पर आरक्षण की वकालत की। देश की अदालत कांग्रेस को ऐसा करने से बार- बार मना कर चुकी है। इसीलिए कांग्रेस ने पिछले दरवाजे से खेल खेलना शुरू किया है। उन्होंने तरीका निकाला है कि जो OBC का 27% का कोटा है उसमें से कुछ चोरी कर लिया जाए।”

कांग्रेस की घोषणा पत्र में है मुस्लिम लीग की छाप

पीएम मोदी ने कहा, “समाजवादी पार्टी, कांग्रेस का INDI गठबंधन घोर तुष्टीकरण में डूबा है। उन्होंने जो घोषणापत्र जारी किया है उसमें शत- प्रतिशत मुस्लिम लीग की छाप है। कांग्रेस का पूरा घोषणापत्र सिर्फ वोट बैंक को मजबूत करने के लिए समर्पित है। हमारा घोषणापत्र देश को मजबूत करने के लिए समर्पित है।”

Home / Agra / ‘मैं विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं’, पीएम मोदी ने राधे-राधे के उद्घोष के साथ शुरू किया संबोधन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो