scriptशिवपाल ने इस लोकसभा सीट से उतारी ये खूबसूरत युवा नेत्री, जानिए इनके बारे में… | know about this beautiful candidate of pragatisheel samajwadi party | Patrika News

शिवपाल ने इस लोकसभा सीट से उतारी ये खूबसूरत युवा नेत्री, जानिए इनके बारे में…

locationआगराPublished: Mar 20, 2019 11:35:23 am

Submitted by:

suchita mishra

शिवपाल यादव ने 31 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में युवा नेत्री समन ताहिर का नाम भी शामिल है।

saman tahir

saman tahir

बरेली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रगतिशील समाजवादी लोहिया पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने 31 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इस सूची में ऐसी युवा नेत्री का नाम शामिल है, जो बेहद खूबसूरत हैं। इनका नाम है समन ताहिर। समन ताहिर नगर पालिका चेयरमैन शहला ताहिर की पुत्री हैं और शिवपाल यादव की पार्टी से पहला लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं।
दिग्गज नेता मानी जाती हैं समन की मां शहला ताहिर
समन ताहिर की मां शहला ताहिर नवाबगंज की नगर पालिका अध्यक्ष हैं। उन्हें धाकड़ नेता के तौर पर जाना जाता है। वे लम्बे समय तक समाजवादी पार्टी में रह चुकी है। समाजवादी पार्टी ने उन्हें 2017 के विधानसभा चुनाव में नवाबगंज से प्रत्याशी भी बनाया था, लेकिन शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच हुए विवाद के बाद उनका टिकट काट दिया गया और वो आईएमसी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ीं। शहला ताहिर ने लगभग 36 हजार से ज्यादा वोट हासिल किए थे। विधानसभा चुनाव के बाद वो Nagar Nikay Chunav के पहले बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुई और नगर पालिका चेयरमैन का चुनाव लड़ा। इस चुनाव में उन्होंने भाजपा के जिलाध्यक्ष के छोटे भाई की पत्नी को हराया। शहला ताहिर को शिवपाल के करीबी नेताओं में माना जाता है। शहला ने पहले ही इशारा दे दिया था कि अगर शिवपाल यादव चुनाव लड़ने का आदेश देते हैं तो बरेली सीट से या तो खुद चुनाव लड़ेंगी या अपनी बेटी समन ताहिर को चुनाव मैदान में उतारेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो