scriptजनता थी परेशान, सूचना मिलते ही सड़क पर उतरे ‘सिंघम’ और फिर हुआ ऐसा… | IPS Amit Pathak Traffic Control On Gwalior Road | Patrika News
आगरा

जनता थी परेशान, सूचना मिलते ही सड़क पर उतरे ‘सिंघम’ और फिर हुआ ऐसा…

रोडवेज और डग्गेमार वाहन लगा रहे थे सड़कों पर जाम, एसएसपी ने पहुंचकर की बड़ी कार्रवाई, परिवहन विभाग के अधिकारियों को बताईं ड्राइवरों की करतूत

आगराNov 20, 2018 / 04:10 pm

अभिषेक सक्सेना

agra police

जनता थी परेशान, सूचना मिलते ही सड़क पर उतरे ‘सिंघम’ और फिर हुआ ऐसा…

आगरा। शहर में यातायात की व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए एसएसपी अमित पाठक ने कई बार मुहिम छेड़ी। ट्रैफिक जाम और आॅटो चालकों की मनमानी को लेकर बिजलीघर चौराहे पर 17 पुलिसकर्मियों की पूरी चौकी को लाइन हाजिर कर दिया। सहालग के लिए फतेहाबाद रोड पर जबरदस्त ट्रैफिक प्लान बनाया। एसएसपी ने मंगलवार को मनमानी कर रहे परिवहन विभाग के परिचालकों पर सख्ती दिखाई। आगरा ग्वालियर रोड पर सरकारी बसें नियम विरुद्ध खड़े होकर सवारियां भर रही थीं, जिसकी जानकारी के बाद एसएसपी ने वहां पहुंचकर कार्रवाई कराई। लोगों ने पुलिस अफसर के इस कार्य का स्वागत किया।
ग्वालियर रोड पर लगता है डग्गेमार वाहनों से जाम
शहर में अतिक्रमण ने भयानक रूप ले लिया था। एमजी रोड पर नगर निगम अतिक्रमण हटाने में नाकाम था। लेकिन, एसएसपी अमित पाठक ने खुद खड़े होकर शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाया। वहीं सड़कों पर मनमाने तरीके से आॅटो खड़े करने वालों पर सख्त कार्रवाई की। मंगलवार को एसएसपी को सूचना मिली थी कि ग्वालियर रोड पर भयानक जाम है। वे जब वहां पहुंचे तो रोडवेज बसें नियम विरुद्ध सवारियां भर रही थी। डग्गेमार वाहन भी सवारियां भर रहे थे। एसएसपी ने सरकारी बसों के परिचालक और चालकों पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। वहीं कई डग्गेमार वाहनों को रोककर उन्हें चौकी में बंद कराया।
परिवहन विभाग ने बंद कर रखी हैं आंखें
आगरा में परिवहन विभाग की अनदेखी कभी भी भारी पड़ सकती है। अक्सर ऐसे स्थानों पर रोडवेज बसों को खड़ा कर दिया जाता है, जहां हादसे होने की संभावनाएं अधिक होती हैं। भगवान टॉकीज चौराहे पर नया बस अड्डा बन गया है, तो वाटर वक्र्स चौराहे पर हर समय गाड़ियां खड़ी रहती हैं। ट्रांसपोर्ट नगर से खाली गाड़ियों को निकालकर ड्राइवर यहां गाड़ियां खड़ी लेते हैं। जिसके चलते जाम की स्थिति बनी रहती है। लेकिन, परिवहन विभाग के अफसर आंख मूंदे हैं। एसएसपी अमित पाठक की इस कार्रवाई से परिवहन विभाग के अधिकारियों को भी सूचित किया गया है।

Home / Agra / जनता थी परेशान, सूचना मिलते ही सड़क पर उतरे ‘सिंघम’ और फिर हुआ ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो