scriptपति को छोड़ सकती हूं…लेकिन शौक को नहीं, ‘बुलेटरानी’ के महंगे शौक से कर्जदार हुआ पति | I can leave my husband…but not my hobby, declares Bullet Rani | Patrika News
आगरा

पति को छोड़ सकती हूं…लेकिन शौक को नहीं, ‘बुलेटरानी’ के महंगे शौक से कर्जदार हुआ पति

Agra News: पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ा कि मामला पुलिस और फिर बाद में काउंसिलिंग तक पहुंच गया। लाख समझाने के बाद भी पति-पत्नी में समझौता नहीं हुआ। पत्नी का कहना है कि पति साथ रहे या न रहे, लेकिन वह अपने शौक नहीं छोड़ सकती।

आगराApr 28, 2024 / 09:12 pm

Aman Pandey

Agra News: यूपी के आगरा में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक पति का आरोप है कि पत्नी बुलेट चलाती है। दिन भर गुटखा चबाती है। पत्नी के इन्हीं महंगे शौक की वजह से वह कर्जदार हो गया है। अब वह पत्नी को साथ नहीं रख सकता है। अब मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है।
मामला सदर के सेवला का है। यहां के युवक की शादी जगदीशपुरा की युवती के साथ 2020 में हुई थी। युवक जूता कारीगर है। पति का आरोप है कि मना करने के बावजूद पत्नी ने अपने पिता से रुपये लेकर मायके में ही मकान बनवा लिया है। वह दिनभर गुटखा खाकर बुलेट पर घूमती रहती है। रिश्तेदारों के यहां भी बुलेट से ही जाती है। पत्नी के इन दो शौक से वह कर्जदार हो गया है। अब पत्नी मायके में रहने का दबाव बना रही है, लेकिन वह माता-पिता को अकेले छोड़कर पत्नी के साथ नहीं रह सकता।

‘पति को शौक की पहले से जानकारी’

पत्नी का कहना है कि शादी से पहले ही वह गुटखा खाती थी और बुलेट चलाती थी। पति को इसकी पूरी जानकारी है, लेकिन अब वह विरोध कर रहा है। वह अपने शौक नहीं छोड़ेगी। मायके में अपना मकान बनवाया है, उसमें कोई गलती नहीं की है। पति साथ रहे या या ना रहे, वह अपने शौक नहीं छोड़ सकती।

रिवार परामर्श केंद्र पहुंचा मामला

अब मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है। काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने दोनों की काउंसलिंग की है।काउंसलर ने पति और पत्नी को अगली तारीख पर बुलाया है।

आगरा से प्रमोद कुशवाहा की रिपोर्ट

Home / Agra / पति को छोड़ सकती हूं…लेकिन शौक को नहीं, ‘बुलेटरानी’ के महंगे शौक से कर्जदार हुआ पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो