ससुराल के सामने धरने पर बैठा पति, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

By: arun rawat

|

Published: 23 May 2021, 06:56 PM IST

Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति पत्नी के घर के सामने धरना दे रहा है। उसने पत्नी पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाते हुए पत्नी को साथ ले जाने की मांग ससुरालीजनों से की है। युवक दो दिन से ससुराल पर धरना दे रहा है।
यह भी पढ़ें—

कासगंज: निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से तीन की मौत, सात घायल

छह साल पहले हुई थी शादी
धरना दे रहे युवक ने बताया कि जयपुर निवासी अविनाश शर्मा की शादी 2 मई 2015 को आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के सुलहकुल निवासी आराधना वर्मा के साथ हुई थी। शादी की पहली सालगिरह पर ही वह बिना बताए ससुराल से चली आई थी। उसके बाद वह घर नहीं पहुंची तो पति ने उसकी तलाश शुरू की।
यह भी पढ़ें—

कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने को तैयार हुआ 'पीकू वार्ड', शिफ्ट हुआ महिला हॉस्पिटल

मायके पहुंच गई पत्नी
जानकारी करने पर पता चला कि वह मायके आ गई है। युवक दो दिन से अपनी ससुराल घर के सामने धरने पर बैठा है। पीड़ित ने बताया कि वह कई बार उसे मनाकर साथ ले जाने के लिए आया लेकिन हर बार वह उसे कुछ दिन बाद चलने की बात कहती रही। बाद में पत्नी ने उसके विरुद्ध दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया है। युवक ने बताया कि वह अब यहां से तभी जाएगा जब ससुरालीजन या तो उसकी पत्नी को साथ भेजें या फिर उसका तलाक करा दें। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।