scriptखून से सने कपड़े पहने थाने में पहुंचा युवक, बोला साहब पत्नी अपने यार के साथ दिखी ऐसी हालत में, इसलिए खुद को न रोक सका और… | Husband murdered Wife and her Lover breaking news | Patrika News

खून से सने कपड़े पहने थाने में पहुंचा युवक, बोला साहब पत्नी अपने यार के साथ दिखी ऐसी हालत में, इसलिए खुद को न रोक सका और…

locationआगराPublished: Feb 05, 2019 05:22:57 pm

घर पर प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, तभी अचानक आ गया पति, इसके बाद जो हुआ, जानकर कांप जाएगी रूह

Husband murdered Wife

Husband murdered Wife

आगरा। खून से सने कपड़े पहने हुए युवक थाना मंसुखपुरा पहुंचता है। वहां बैठे पुलिसकर्मी उसे देख हैरान थे, तभी युवक बोलता है, कि साहब पत्नी बदचलन थी, इसलिए उसको यार के साथ मार दिया। पुलिस पहले तो कुछ समझ नहीं पाई, लेकिन जैसे ही हकीकत तक पहुंची, तो होश उड़ गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।
यहां का है मामला
ये मामला थाना मंसुखपुरा के गांव बड़ापुरा का है। यहां का रहने वाला युवक किसान है। बताया गया है कि वह खेत पर काम करने के लिए गया था। घर पर उसकी पत्नी अकेली थी। युवक अचानक ही खेत से घर वापस आ गया। घर का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने दरवाजे को खुलवाने के लिए प्रयास किया, तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। वह दरवाजे में तेज धक्का देकर अंदर खुसा, तो वहां पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख उसके होश उड़ गए।
कर दी हत्या
पत्नी को प्रेमी के साथ ऐसी हालत में देख, उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने घर में रखे फावड़े से पत्नी के साथ उसके प्रेमी की हत्या कर दी। इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद वह खुद ही थाना मंसुखपुरा पहुंच गया और पुलिस को पूरी घटना बताई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

ट्रेंडिंग वीडियो