scriptऑनर किलिंग! ब्रज के दो शहरों में प्रेमी जोड़ों की लाश मिलने से फेली सनसनी, शक के घेरे में परिवारीजन | Honor killing lovers Dead body Found in Hathras Agra | Patrika News

ऑनर किलिंग! ब्रज के दो शहरों में प्रेमी जोड़ों की लाश मिलने से फेली सनसनी, शक के घेरे में परिवारीजन

locationआगराPublished: Jun 27, 2019 01:33:36 pm

एक तरफ आगरा के कागारौल इलाके में प्रेमी युगल की लाश मिली तो वहीं हाथरस कोतवाली सिकंदराराऊ इलाके के मोहल्ला गौसगंज के गंदे नाले के पास एक खेत में प्रेमी युगल की लाश पेड़ पर लटकी मिली है।

murder honor killing

ऑनर किलिंग! ब्रज के दो शहरों में प्रेमी जोड़ों की लाश मिलने से फेली सनसनी, शक के घेरे में परिवारीजन

आगरा/हाथरस। गुरुवार का दिन मोहब्बत की नगरी में प्यार करने वालों की मौत लेकर आया। एक तरफ आगरा के कागारौल इलाके में प्रेमी युगल की लाश मिली तो वहीं हाथरस कोतवाली सिकंदराराऊ इलाके के मोहल्ला गौसगंज के गंदे नाले के पास एक खेत में प्रेमी युगल की लाश पेड़ पर लटकी मिली है। इन दोनों घटनाओं के बाद क्षेत्र में सनसनी फेल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
murder honor killing
1- पेड़ से लटकी मिली प्रेमी युगल की लाश
हाथरस- हाथरस कोतवाली सिकंदराराऊ इलाके के मोहल्ला गौसगंज के गंदे नाले के पास एक खेत में प्रेमी युगल की लाश पेड़ पर लटकी मिली, इससे इलाके में खलबली मच गई। सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक और युवती का धर्म अलग-अलग है। इसके चलते इलाके में तनाव के हालत हैं। पुलिस तैनात कर दी गई है।
murder honor killing
जानकारी के मुताबिक मोहल्ला गौसगंज के 20 साल के युव का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसके बाद लड़की अचानक ही गायब हो गई। लड़की की मां ने 26 जून को थाना सिकंदराराऊ में लड़की के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस आधार पर लड़के के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। 27 जून की सुबह दोनों की लाश पेड़ पर लटकी मिली।
murder honor killing
हत्या या आत्महत्या

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों ने आत्महत्या की है या हत्या करके लटकाया गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पेड़ पर ही एक पत्र पुलिस के नाम मिला है। इसमें युवक ने अपने फोन को वनवे कराने की बात कही है। इस कारण पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है। लोगों का कहना है कि जब लड़का और लड़की आत्महत्या कर रहे थे तो फोन को वनवे कराने की मांग क्यों करेंगे? ऐसा तो नहीं है कि किसी ने आत्महत्या का रूप देने के लिए इस तरह का पत्र लिखा हो या लिखवाया हो। लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।
murder honor killing
2- ऑनर किलिंग: प्रेमी युगल की बेरहमी से हत्या

वहीं दूरसरी घटना आगरा थाना कागारोल के नगला गोरऊ की है। यहां प्रेमी- प्रेमिका के शव खेत में पड़े मिले। सुबह ग्रामीणों ने ये नजारा देखा, तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। सूचना पर लड़के के परिजन मौके पर आ गए। लड़के के पिता ने बताया कि फोन करके लड़के को बुलाया गया था, उसके बाद इन दोनों की हत्या कर दी गई।
दोनों नाबालिग

कागारोल नगला गोरऊ में प्रेमी युगल के शव मिले। दोनों नाबालिग हैं। प्रेमी श्यामवीर की उम्र 17 वर्ष और प्रेमिका पूजा की उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है। दोनों ही एक ही गांव गोरऊ के रहने वाले थे। श्यामवीर धौलपुर में टैम्पो चलाता था। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले की पुलिस जांच में जुटी है, वहीं लड़का और लड़की दोनों के परिजनों से पूछताछ भी की जा रही है।
फोन कर बुलाया
प्रेमी श्यामवीर के पिता ने बताया कि उनका लड़का घर पर सो रहा था। तभी उसके मोबाइल पर फोन आया। लड़की के पिता ने उसे फोन कर बुलाया था, जिसके बाद लड़के और लड़की की हत्या कर दी गई। थानाध्यक्ष कागारोल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं लड़के के पिता के आरोपों के बाद पुलिस ने प्रेमिका के पिता और बहन सहित तीन को हिरासत में लिया है। पुलिस की मानें तो पूछताछ के दौरान आरोपियों के कई बातों को कुबूल भी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो