script‘वंदे भारत’ पर पथराव से यात्रियों में फैली दहशत, कोच का टूटा शीशा | Glass braked of Vande Bharat by stone | Patrika News

‘वंदे भारत’ पर पथराव से यात्रियों में फैली दहशत, कोच का टूटा शीशा

locationआगराPublished: Feb 21, 2019 09:37:13 am

देश में निर्मित पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस पर युवकों ने पथराव कर दिया।

Vande Bharat

Vande Bharat

देश में निर्मित पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस पर युवकों ने पथराव कर दिया। इससे ट्रेन के एक कोच का शीशा टूट गया। यात्री दहशत में आ गए। हालांकि ट्रेन बिना रुके ही गंतव्य को चली गई। रेलवे बोर्ड को किसी यात्री द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद रेलवे अफसर हरकत में आए।
ये है मामला
वाराणसी से नई दिल्ली जा रही सेमी हाईस्पीड ट्रेन ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस बुधवार सुबह करीब आठ बजे जैसे ही टूंडला के पास हिरनगांव रेलवे स्टेशन के निकट पहुंची। कुछ युवक ट्रेन पर पत्थर फेंकने लगे। ट्रेन हालांकि रुकी नहीं। उधर, कोच का शीशा टूटने की जानकारी यात्रियों ने ट्रेन स्टाफ को दी। तत्काल पूरे मामले से अधिकारियों के साथ ही कंट्रोल रूम को अवगत कराया गया। इसके बाद आरपीएफ की टीम भेजी गई। टीम को मौके पर कोई नहीं मिला।
ये बोले अधिकारी
जनसंपर्क अधिकारी सुनील गुप्ता का कहना है कि किसी युवक ने एक पत्थर ट्रेन पर मार दिया था, जिससे शीशा टूट गया। शीशा टूटने के बाद किसी यात्री ने ट्वीट भी किया। इसके तुरंत बाद रेलवे बोर्ड ने निर्देश जारी किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो