scriptहाईवे पर चलती गाड़ियों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दिखाई दिया फिल्मी सीन | Firing between Miscreants and police | Patrika News
आगरा

हाईवे पर चलती गाड़ियों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दिखाई दिया फिल्मी सीन

रामबाग चौराहे के पास बदमाशों की गाड़ी पुलिस को चकमा देकर निकल गई।

आगराSep 21, 2018 / 01:17 pm

धीरेंद्र यादव

firing

firing

आगरा। राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर रात के समय तेज रफ्तार थी और पुलिस की जीप एक गाड़ी का पीछा कर रही थी। इसी दौरान गोलियां चलना शुरू हो गईं। बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर रहे थे, वहीं पुलिस टीम भी बदमाशों से बराबर लोहा ले रही थी। रामबाग चौराहे के पास बदमाशों की गाड़ी पुलिस को चकमा देकर निकल गई।
ये भी पढ़ें – युवा आईएएस की इस कार्रवाई ने उड़ाये अधिकारियों के होश, 12 अधिकारियों पर लिया सबसे बड़ा एक्शन

यहां का है मामाल
ये मामला राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर दो का है। मथुरा के फरह से भैंस चोरी कर भाग रहे चोरों को रात दो बजे सिकंदरा पुलिस ने घेर लिया। इसके बाद जगदीशपुरा, सिकंदरा, न्यू आगरा क्षेत्र से होते हुए बदमाश हाईवे पर पहुंचे। चलती गाड़ी से पुलिस और बदमाशों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। बदमाशों ने एत्माद्दौला क्षेत्र में हाईवे पर पुलिस के बैरियर को तोड़ दिया। वहां खड़े इंस्पेक्टर राजेश कुमार, एक कॉस्टेबल और दो राहगीरों डीसीएम की टक्कर से घायल हो गए।
ये भी पढ़ें – विजन डॉक्यूमेंट को लेकर भाजपाई हुये एक, कमिश्नर को ज्ञापन देकर की ये मांग, देखें वीडियो

ताबड़तोड़ फायरिंग
मुठभेड़ के दौरान सिकंदरा पुलिस ने 16 फायर किए। चार फायर इंस्पेक्टर सिकन्दरा ने अपनी पिस्टल और चार फायर सब इंस्पेक्टर बहादुर सिंह ने अपनी सर्विस पिस्टल से किये। बदमाश भी लगातार फायरिंग करते रहे। बताया गया है कि रामबाग चौराहे तक पुलिस ने पीछा किया। हाईवे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजता रहा। रामबाग चौराहे पर बदमाशों ने पुलिस को चकमा दिया और फरार हो गये।

Home / Agra / हाईवे पर चलती गाड़ियों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दिखाई दिया फिल्मी सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो