समुदाय विशेष का जो युवक युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में हुआ था गिरफ्तार, जमानत मिलते ही कर दिया बड़ा कांड

दूसरे समुदाय के युवक ने भागवत सुनने जा रही युवतियों से छेडछाड़ कर दी थी।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव में भागवत कथा हो रही है। गुरूवार सुबह दूसरे समुदाय के युवक ने भागवत सुनने जा रही युवतियों से छेडछाड़ कर दी थी। विरोध करने पर उसने एक युवक की भी पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया। उसे जेल पहुंचते ही जमानत मिल गई। आरोप है कि इसके बाद वह अपने साथियों के साथ शुक्रवार रात को रिटायर्ड स्टेशन मास्टर के घर पर पहुंच गया। वहां पर उसने उनके साथ मारपीट की। विरोध करने पर फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस को देख आरोपी भाग गए। इस दौरान आरोपी के घर दबिश देकर उसके छोटे भाई को पकड़ लिया और थाने ले गई। पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

ये है मामला
थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव कुठावली में गुरूवार सुबह नो बजे गांव की युवतियां भागवत सुनने के लिए जा रही थीं। आरोप है कि गांव के ही दूसरे समुदाय के युवक यूनिस पुत्र रमजानी ने उनके साथ छेड़छाड़ की। इस पर युवतियों ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर भागवत कराने वाले परिवार का एक युवक आ गया। उसने इसका विरोध किया। जिस पर समुदाय विशेष के युवक ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद आरोपी युवक मौके से भाग गया। वहीं घटना की ग्रामीणों को हुई। उन्होने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही गांव में पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से आरोपी युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई। पुलिस ने यूनिस को शुक्रवार को जेल भेज दिया। जेल पहुंचते ही उसे जमानत मिल गई।

जेल से छूटते ही की फायरिंग
कुठावली निवासी भागवत करा रहे हैं, परिवार के सदस्य रिटायर्ड स्टेशन मास्टर ओमप्रकाश सिंह ने बताया है कि यूनिस शुक्रवार रात डेढ बजे गांव में के घर पर अपने साथियों के साथ पहुंच गया। वह लाठी डंडे तथा हथियारों से लैस था। उसने और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। उन्होने इसका विरोध किया। जिस पर यूनिस से हथियार से फायरिंग कर दी। फायरिंग की आवाज सुन गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उन्होंने इसकी सूचना कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसओ मलपुरा थाने की मय फोर्स के साथ गांव में पहुंच गए। पुलिस को देखकर आरोपी भाग गए। पुलिस ने आरोपी युवक के घर पर दबिश देकर उसके छोटे भाई को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। वहीं घटना से गांव में तनाव बना हुआ है।

ये बोले अधिकारी
एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि मामले में तहरीर आई है। आरोपी के भाई को पुलिस पूछताछ करने के लिए लाई है। उससे पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


इनपुट: देवेश शर्मा

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

धीरेंद्र यादव
और पढ़े
Web Title: Firing and marpeet by muslim youth in agra big crime news
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।