script

अमित शाह की रैली में हिंसा के बाद उपमुख्यमंत्री का ममता बनर्जी पर बड़ा बयान, बोले…

locationआगराPublished: May 16, 2019 07:56:01 pm

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि सामने दिख रही है हार।

Deputy CM

Deputy CM

आगरा। पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि मायावती और अखिलेश यादव ने हिंसा का समर्थन किया है, इससे साफ हो गया है कि वे हिंसा की विचारधारा से प्रभावित है। सपा बसपा बंगाल की हिंसा का समर्थन करके खुली दुकान हमारी और बंद दुकान तुम्हारी का नारा साबित कर रहे हैं। दीदी को इस हार के चलते बड़ा डिप्रेशन है। वे राजनीतिक हार को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं और इसलिये हतोत्साहित हो रहीं हैं।

विपक्ष स्वीकार कर रहा हार, इसलिए…
डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्ष को अभी तक हुये मतदान में साफ पता लग गया है कि हार होगी, यही कारण है कि अब सपा मुखिया कहते नजर आ रहे हैं कि ईवीएम खराब है। वहीं वे ये भी आरोप लगा रहे हैं कि बूथ कैप्चरिंग हुई है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब कोई ईवीएम का रोना रोये तो समझ लो उन्होंने हार स्वीकार कर ली है।

उपचुनाव में मिलेगी जीत
डिप्टी सीएम ने कहा कि आगरा उत्तर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में बड़ी जीत मिलेगी। उन्होंने जगन प्रसाद गर्ग को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये कहा कि उन्होंने पांच बार लगातार चुनाव जीता और हर बार बड़ी लीड़ दी।

वोट काटने का काम कर रही कांग्रेस
डिप्टी सीएम ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2017 में भी गठबंधन बना। उस चुनाव में बसपा ने बाहर से सपोट किया और लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस बाहर सर्पोट कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की बड़ी नेता तो पहले ही कह चुकी हैं, कि उनके पास मजबूत प्रत्याशी नहीं हैं। ये चुनाव सिर्फ वोट काटने के लिये लड़ा जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो