scriptकूड़ा डालने को लेकर दबंग ने महिला को इस तरह पीटा, फिर जो हुआ पूरे गांव में मच गई भगदड़ | Dabang beat woman due to threw Garbage | Patrika News

कूड़ा डालने को लेकर दबंग ने महिला को इस तरह पीटा, फिर जो हुआ पूरे गांव में मच गई भगदड़

locationआगराPublished: Jan 21, 2019 07:00:59 pm

आगरा ग्वालियर हाइवे पर स्थित मलपुरा के कस्बा इटौरा में कूड़ा डालने गई महिला से दबंग ने मारपीट कर दी।

Dabang beat woman

Dabang beat woman

आगरा। आगरा ग्वालियर हाइवे पर स्थित मलपुरा के कस्बा इटौरा में कूड़ा डालने गई महिला से दबंग ने मारपीट कर दी। इतना ही नहीं इसके बाद हो हुआ पूरे गांव में भगदड़ मच गई। दबंग ने मौके पर हवाई फायर करना शुरू कर दिए। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मामले में तहरीर दी गई है।
ये है मामला
थाना मलपुरा के कस्बा इटौरा निवासी मुन्नी पत्नी महेन्द्र सिंह घर के पास में ही कूड़ा डालने गईं थी। आरोप है कि तभी वहां पर मौजूद कस्बा निवासी राजेश ने इसका विरोध किया। देखते ही देखते उसने मुन्नी के साथ मारपीट कर दी। इससे मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। बीच बचाव में आए प्रेमचंद और प्रताप सिंह के साथ भी मारपीट की। इसके बाद वह घर से असलाह निकाल लाया।
मच गई भगदड़
दबंग ने मौके पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससे ग्रामीणों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पुलिस आ गई। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि राजेश ने ग्राम समाज की जमीन को अपने खेत में जोड़ लिया है। ग्राम समाज की जमीन पर पहले कस्बे के लोग घर का कूड़ा डालते थे, लेकिन अब राजेश इसका विरोध करता है। इसी को लेकर उसने मारपीट और फायरिंग की है। सोमवार को ग्रामीण तहसीलदार सदर को ग्राम समाज की जमीन खाली कराने के लिए ज्ञापन दिया। एसओ मलपुरा ने बताया है कि मामले में तहरीर आई है। जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो