scriptकमिश्नर के इस आदेश के बाद अब नहीं चलेगी जुगाड़, इस चौराहे पर बनेगा यात्री शेल्टर | Commissioner gives instructions to make Transport Services beneficial | Patrika News
आगरा

कमिश्नर के इस आदेश के बाद अब नहीं चलेगी जुगाड़, इस चौराहे पर बनेगा यात्री शेल्टर

आयुक्त ने आगरा-मथुरा सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज को लाभकारी बनाने के दिए निर्देश

आगराSep 20, 2018 / 07:41 pm

धीरेंद्र यादव

Commissioner

Commissioner

आगरा। आगरा-मथुरा सिटी ट्रान्सपोर्ट सर्विसेज को लाभकारी बनाने को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में कमिश्नर ने कहा रूट वार चार्ट विवरण उपलब्ध कराया जाये, ताकि सम्भावित अधिकतम लाभकारी स्थिति की समीक्षा की जा सके। उन्होंने भगवान टाकीज के आसपास रिक्शें में मोटर लगाकर संचालित वाहनों का चालान करने व उन्हें बन्द कराने के भी निर्देश दिए हैं।
ये भी पढ़ें – युवा आईएएस की इस कार्रवाई ने उड़ाये अधिकारियों के होश, 12 अधिकारियों पर लिया सबसे बड़ा एक्शन

यहां बनेगा यात्री शेल्टर
कमिश्नर ने इलेक्ट्रिक बसों के संचालन हेतु चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाए जाने हेतु भूमि आवंटित कराये जाने एवं भगवान टाकीज पर यात्री शेल्टर बनाये जाने के सम्बन्ध में विशेष चर्चा की, जिसमें यात्री शेल्टर के लिए आयुक्त ने निर्देशित किया कि एडीएम सिटी व एसपी ट्रैफिक इसके लिए स्थलीय निरीक्षण कर लें। सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज की 50 बसों में कैमरा, वीटीएस लगाने के अनुमोदन के सम्बन्ध में अवगत कराया गया कि यह कार्य एक माह के भीतर शुरू कर दिया जायेगा।
ये भी पढ़ें – विजन डॉक्यूमेंट को लेकर भाजपाई हुये एक, कमिश्नर को ज्ञापन देकर की ये मांग, देखें वीडियो

चलाई जायेंगी नई बसें
बैठक में उपाध्यक्ष मथुरा-वृन्दावन विकास प्राधिकरण नगेन्द्र प्रताप ने बताया कि मथुरा में संचालित सिटी बसों की लाइफ पूरी हो चुकी है। जिनके स्थान पर नई बसों की व्यवस्था किया जाना आवश्यक है। जिस पर प्रबंध निदेशक आरबीएल शर्मा द्वारा अवगत कराया गया कि इस सम्बंध में प्रस्ताव भेजा जा चुका है। बैठक में सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज की इनकम बढ़ाने तथा महिलाओं की अधिक संख्या के दृष्टिगत बस संचालन की विशेष व्यवस्था पर भी चर्चा की गयी।
ये भी पढ़ें – फंदे पर लटकी किशोरी, मां के नाम लिखा सुसाइड नोट, कहा अब तो खुश हो मां…

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर उपाध्यक्ष मथुरा-वृन्दावन विकास प्राधिकरण नगेन्द्र प्रताप, एडीएम सिटी केपी सिंह, सचिव एडीए हरीराम, आरटीओ प्रशासन डीके सिंह, एसपी ट्रेफिक आगरा-मथुरा, प्रबन्ध निदेशक आरबीएल शर्मा सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

Home / Agra / कमिश्नर के इस आदेश के बाद अब नहीं चलेगी जुगाड़, इस चौराहे पर बनेगा यात्री शेल्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो