scriptBIG BREAKING: फतेहपुर सीकरी दरगाह में फायरिंग, पुलिस को भागकर बचानी पड़ी जान, देखें वीडियो | Clash At Fatehpur Sikri Fire On Police up big breaking news | Patrika News

BIG BREAKING: फतेहपुर सीकरी दरगाह में फायरिंग, पुलिस को भागकर बचानी पड़ी जान, देखें वीडियो

locationआगराPublished: May 29, 2019 06:22:01 pm

लपकागीरी रोकने पर हुआ बवाल, पुलिस को लाठियां भांजना पड़ा भारी।

Fatehpur Sikri

Fatehpur Sikri

आगरा। फतेहपुर सीकरी स्मारक में बुधवार दोपहर पुलिस और दुकानदारों के बीच विवाद इस कदर गहरा गया, कि पथराव की नौबत आ गई। दुकानदारों ने अचानक पथराव शुरू किया, तो पुलिसकर्मियों के होश उड़ गये। जान बचाने के लिये पुलिस के जवानों ने कई राउंड फायर किये, इससे सीकरी में आये पर्यटकों में दहशत फैल गई।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।
ये है मामला
फतेहपुर सीकरी की दरगाह पर बुधवार को अवैध फड़ लगाने वालों और पुलिस के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की गई। बताया गया है कि एक व्यक्ति कुछ लोगों को चादर और फूल बेच रहा था। जिसे पुलिसकर्मियों ने रोका। इसके बाद अवैध दुकानदार पुलिसकर्मियों से भिड़ गए। पुलिस किसी अन्‍य दुकानदार को उठाने आई तो बाकी के दुकानदार पुलिस को घेरने आ गए। पुलिस और दुकानदारों में कहासुनी होने लगी। लोगों का आक्रोश देख पुलिस ने लाठियां भांज दी, लेकिन पुलिस का ये दांव उल्‍टा पड़ा गया। दुकानदार और अन्‍य लोग पुलिस का जवाब में लठियाने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने पत्‍थरबाजी शुरु कर दी। पुलिस को जान बचाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी। पूरे घटनाक्रम के चलते मौजूद पर्यटकों में भी दशहत हो गई। फिलहाल तनाव की स्थिति बनी हुई है।
इनपुट: देवेश शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो