scriptसस्ते नशे ने पहुंचाया मौत के मुंह में, एक की मौत, एक गंभीर | Breaking News One Died by Drinking Tincture at Etmaudola Thana | Patrika News

सस्ते नशे ने पहुंचाया मौत के मुंह में, एक की मौत, एक गंभीर

locationआगराPublished: Jul 23, 2018 12:07:04 pm

थाना एत्माउद्दौला के रामबाग चौराहा के निकट सोमवार को जहरीली नशीले पदार्थ के का सेवन करने के कारण दो व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़े थे।

women died

women died

आगरा। शहर में सस्ते नशे के चक्कर में एक व्यक्ति की जान चली गई तो एक अन्य जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रहा है। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसने टिंचर का सेवन किया था। ये टिंचर उन्होंने एक मेडिकल शॉप से खरीदा था। टिंचर पीने से हुई मौत के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। गंभीर हालत में दो लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
एक की मौत, एक गंभीर
थाना एत्माउद्दौला के रामबाग चौराहा के निकट सोमवार को जहरीली नशीले पदार्थ के का सेवन करने के कारण दो व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़े थे। पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब देखा तो एक की मौत हो चुकी थी। बताया गया है कि मृतक दिनेश कुमार टूंडला का रहने वाला था जो आगरा में आकर मजदूरी का काम करता था। वहीं दूसरे व्यकित की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने उसे एसएन इमरजेंसी में गंभीर हालत में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही आस पास के मजदूरी करने वाले एकत्रित हो गए। उन्होंने दिनेश कुमार की शिनाख्त कर उसके परिजनों को सूचित किया।
मेडिकल पर आसानी से मिल जाता है टिंचर
सूत्रों के मुताबिक एत्माउद्दौला हाथरस रोड पर मेडिकल की दुकानों पर टिंचर की खरीद फरोख्त बड़ी मात्रा में होती है। वहीं पास में ही बने शिव मेडिकोज का मालिक दुकान का ताला डाल कर फरार हो गया। आरोप है कि वो अपनी दुकान पर टिंचर नाम का नशीला पदार्थ बेचता है। बता दें कि टिंचर में होता है 90 से 97 प्रतिशत तक अल्कोहल होता है जो काफी खतरनाक होता है। शहर के मेडिकल स्टोर्स पर सस्ते नशे का कारोबार जोरों से चल रहा है। मजदूर वर्ग सस्ता नशा होने के चलते इसका सेवन आसानी से करता है। पुलिस का मानना है कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम होने के बाद रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो