script

भाजपा 26 फरवरी को करने जा रही ऐसा कार्यक्रम जो विपक्षी दलों को हिलाकर रख देगा

locationआगराPublished: Feb 18, 2019 12:47:04 pm

मोदी सरकार की आतंकवादी गतिविधियों पर सख्ती से घबराकर पाकिस्तान ने पुलवामा हमला करायाः दुष्यंत गौतम

babulal

भाजपा 26 फरवरी को करने जा रही ऐसा कार्यक्रम जो विपक्षी दलों को हिलाकर रख देगा

आगरा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी दुष्यंत गौतम ने बताया कि 26 फरवरी को पार्टी ऐसा कार्यक्रम करने जा रही जो इतिहास में दर्ज होगा। इस दिन 23 करोड़ घरों पर कमल ज्योति दीपक प्रकाशित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार क सख्ती से घबराकर पाकिस्तान ने पुलवामा हमला कराया है।

जनता पाकिस्तान को नक्शे पर नहीं देखना चाहती
श्री गौतम जयपुर हाउस स्थित भाजपा बृज क्षेत्र कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा- मोदी सरकार से पहले बम ब्लास्ट की घटनाएं आम होती थी। जगह जगह लिखा रहता था- अनजान वस्तुओं को न छुएं, ये बम हो सकता है। मोदी सरकार आने के बाद आतंकवाद के खिलाफ सख्ती की गई। तमाम आतंकवादी कश्मीर में मारे गए। इन घटनाओं में कमी आई। आतंकवाद पर सख्ती से पाक ने बौखला कर पुलवामा हमला करवाया है। इसका बदला देश की सेना जल्दी लेगी। देश की जनता भी अब पाकिस्तान को नक्शे पर देखना नहीं चाहती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को खुली छूट दे दी है, सेना जैसे चाहे कार्रवाई करे। इसके परिणाम जल्दी देश की जनता के सामने आएंगे।

मेरा परिवार-भाजपा का परिवार में 4 करोड़ लोगों को जोड़ेंगे
उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा पूरे देश में समर्पण दिवस, मेरा परिवार-भाजपा का परिवार, भारत के मन की बात, मोदीजी का सीधे मंडल संवाद, कमल ज्योति अभियान, विजय संकल्प बाइक रैली आदि कार्यक्रम के माध्यम से जनता को जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। मेरा परिवार-भाजपा का परिवार में 4 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य है।

26 और 28 फरवरी के कार्यक्रम
श्री गौतम ने कहा देश मे 23 करोड़ लाभार्थी हैं, जिन्हें मोदी सरकार में किसी न किसी प्रकार का लाभ मिला है जैसे उज्ज्वला गैस योजना, शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना आदि। इन लाभार्थियों से सतत संपर्क कर उन्हें अपनी पार्टी से जोड़े रखना है। 26 फरवरी को पूरे देश में एक साथ सभी लाभर्थियों के घर पर कमल ज्योति दीपक जलाया जाएगा। 28 फरवरी को नरेन्द्र मोदी सभी मंडलों में सीधी बात करेंगे। दो मार्च को विजय संकल्प बाइक रैली प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक साथ निकलेगी। कम से कम 3000 बाइक चलेंगी।

भाजपा के लिए ये चुनाव राष्ट्र को बचाने का
उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए ये चुनाव राष्ट्र को बचाने का है, जबकि विरोधियों के लिए अपनी पार्टी को बचाने का है। चोर-चोर मौसरे भाई सब के इकट्ठे होकर मोदी जी के खिलाफ गठबंधन कर रहे हैं। सरकार इस समय देश हित में पाक के खिलाफ कई कठोर निर्णय लेगी।राम मंदिर निर्माण हम ही करायेंगे। ये हमारी आस्था की बात है। प्रेस वार्ता में उनके साथ फतेहपुर सीकरी के सांसद चौधरी बाबूलाल, भाजपा प्रदेश मंत्री अंजुला माहौर,जिला प्रभारी हेमेंद्र शर्मा, जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया, महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे, केके भारद्वाज, राजकुमार पथिक आदि थे।

ट्रेंडिंग वीडियो