scriptप्रधानमंत्री ने आतंकियों के सफाए के आदेश दे दिए है, पूरा पाकिस्तान शोक में डूबेगा | BJP pays tributes to Jammu kasmir Pulwama martyrs latest news | Patrika News

प्रधानमंत्री ने आतंकियों के सफाए के आदेश दे दिए है, पूरा पाकिस्तान शोक में डूबेगा

locationआगराPublished: Feb 17, 2019 08:13:46 pm

भारतीय जनता पार्टी ने पुलवामा के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर आतंकवाद के सफाये का लिया संकल्प

bjp leaders

bjp leaders

आगरा। स्पीड कलर लैब, संजय पैलेस पर भाजपा आगरा महानगर एवं जिला इकाई ने संयुक्त रूप से पुलवामा के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। आतंकवाद के सफाये का संकल्प लिया। श्रद्धांजलि सभा के अंत में दो मिनट का मौन रखकर कार्यक्रम समाप्त हुआ। इस दौरान कहा गया कि जल्दी ही पूरा पाकिस्तान शोक में डूब जाएगा।
पड़ोसी को सुधारा जा सकता है

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के सहप्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेना को खुली छूट देकर पाकिस्तान और देश के अंदर छिपकर बैठे आतंकियों और उनके आकाओं के सफाये के आदेश दिये हैं। अटल जी ने कहा था सब कुछ बदला जा सकता है, पड़ोसी नहीं बदला जा सकता। लेकिन यह भी सत्य है कि पड़ोसी को सुधारा तो जा सकता है।
bjp leaders
जयचंदों का ढूंढकर सफाया करेंगे

बृजक्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा पाकिस्तान ने भारत के 40 वीर जवानों को मारा है। हम उनके 40 हजार मारेंगे। कुछ जयचंद, देश के अंदर छिपे हुए हैं, उनको भी ढूँढ-ढूँढ कर सफाया किया जायेगा। हम यह भी सौगंध खाते हैं कि हमारी भारत माँ रूपी बगिया को उजड़ने नहीं देंगे । कांग्रेस के सिद्धू देश भावनाओं के विपरीत पाकिस्तान के पक्ष में बयानबाजी कर रहे हैं। पूरा देश उन पर थू-थू कर रहा है।
चैन से नहीं बैठेंगे

भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे ने कहा भारतीय सेना पर हुए कायराना हमले में 40 जवानों ने अपनी जान कुर्बान की है। देश के प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को कहा है पाकिस्तान को कैसे जवाब देना है, कहाँ जवाब देना है, कब जवाब देना है, इसकी खुली छूट दी है। भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता मोदी जी के साथ खड़ा है। जब तक पाकिस्तान से बदला नहीं लिया जायेगा तब तक चैन से नहीं बैठेगा। आतंक के ऑक्सीजन दाताओं पर भी जल्द नकेल कसी जायेगी ।
Pulwama Attack
पूरा पाकिस्तान शोक में डूबेगा

जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया ने कहा आज पूरा देश शोक में डूबा हुआ है । जल्द ही पूरा पाकिस्तान शोक में डूबेगा। पाकिस्तान की ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा ।
पाकिस्तान की जनता छाती पीटती नजर आएगी

सांसद चैधरी बाबूलाल ने कहा मैं उन माताओं के चरणों में नमन करता हूँ, जिन्होंने पुलवामा के शहीदों को जन्म दिया था। उन्होंने कहा कि हमें भारतीय सेना पर भरोसा है। जल्द ही पाकिस्तान के चैनलों पर पाकिस्तान की जनता छाती पीटती नजर आयेगी ।
आतंकियों को पनाह दे रहा पाक

सांसद राम शंकर कठेरिया ने कहा पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान शुरू से ही भारत में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादियों को पनाह और सहायता देता चला आ रहा है। पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारत सरकार का समर्थन करें।
Pulwama Attack
खून की एक-एक बूंद का हिसाब लेंगे

पूर्व सांसद प्रभूदयाल कठेरिया ने कहा मोदी सरकार देश के जवानों के खून की एक-एक बूँद का हिसाब पाकिस्तान से लेगी। लेकिन कुछ जयचंद शांन्ति और अहिंसा से पेश आने की बात कर देश का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं ।
इन्होंने किया संबोधित

श्रद्धांजलि सभा को विधायक रामप्रताप सिंह चौहान, महेश गोयल, गिर्राज सिंह धर्मेश, पूर्व मंत्री हरद्वार दुवे, पूर्व विधायक केशो मेहरा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रमोद गुप्ता, क्षेत्रीय मंत्री भानु महाजन, क्षेत्रीय मीडिया सम्पर्क प्रमुख केके भारद्वाज, भाजपा नेता राजकुमार चाहर, महानगर महामंत्री हेमन्त भोजवानी, मनोज राघव, अश्वनी वषिश्ठ, जिला महामंत्री गिर्राज कुशवाह, सत्यदेव दुवे, प्रशान्त पौनिया, उमाशंकर माहौर, महानगर उपाध्यक्ष बबलू लोधी, निहाल सिंह धाकड़, नवल तिवारी, राजकुमार गुप्ता, जे0डी0 शर्मा, अर्चना अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष रामकुमार शर्मा, हाजी अल्ताफ हुसैन, जितेन्द्र भारद्वाज, अभिषेक गुप्ता, विजय आर्यन, बबिता चौहान, अशोक त्यागी, रामसेवक त्यागी, नीतेश शिवहरे, गौरव राजावत, सहदेव शर्मा, मनोज वर्मा, गिरीश भारद्वाज, राजकुमार पथिक, हेमेन्द्र तिवारी, दुर्गेश पाण्डेय, अश्वनी शर्मा, संध्या जोशी, अशोक कोटिया, आदि ने सम्बोधित किया। अध्यक्षता संयुक्त रूप से महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे एवं जिलाध्यक्ष श्याम भदौरिया ने की। संचालन महानगर महामंत्री हेमन्त भोजवानी ने किया।
bjp leaders
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो