scriptValentine Week: प्रेमी युगल के साथ हुआ बड़ा चमत्कार, ऊपर से गुजरी ट्रेन, तो कांप गई लोगों की रूह, बाद में दिखा कुछ ऐसा खुशी से झूम उठे लोग | Big miracle with True Lover in Valentine Week 2019 | Patrika News

Valentine Week: प्रेमी युगल के साथ हुआ बड़ा चमत्कार, ऊपर से गुजरी ट्रेन, तो कांप गई लोगों की रूह, बाद में दिखा कुछ ऐसा खुशी से झूम उठे लोग

locationआगराPublished: Feb 11, 2019 03:19:46 pm

मोहब्बत के सप्ताह Valentine Week में ऐसा चमत्कार हुआ, कि लोग हैरान रह गए।

lover

lover

अलीगढ़। मोहब्बत के सप्ताह valentine week में ऐसा चमत्कार हुआ, कि लोग हैरान रह गए। आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर कूदे प्रेमी और प्रेमिका को खरोंच तक नहीं आई। प्रत्यक्षदर्शी हैरान उस समय रह गए, जब प्रेमी के ऊपर से से ट्रेन गुजर गई और उसे खरोंच तक नहीं आई। बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।
यहां का है मामला
ये मामला रेलवे स्टेशन का है, जहां प्लेटफार्म नंबर तीन पर एक प्रेमी युगल खड़ा हुआ था। जैसे ही मालगाड़ी स्टेशन के पास पहुंची, तो दोनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। यह देख स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। ट्रेन के आगे कूदने के दौरान युवक पटरियों के बीच जा गिरा जबकि उसके धक्के से युवती दूर जा गिरी। युवक के ऊपर से 60 से अधिक डिब्बों की मालगाड़ी गुजर गई, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई।
सूचना पर पहुंची जीआरपी
घटना की जानकारी पाकर जीआरपी थाना पुलिस ने मौके पर दौड़ लगा दी। ट्रेन गुजरने के बाद सही सलामत मिलने पर पुलिस ने जोड़े को हिरासत में लेकर उनके परिजनों को संपर्क किया। जीआरपी इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह के अनुसार पूछताछ में युवक ने बताया कि वह हाथरस के साथनी का रहने वाला है। प्रेमिका गाजियाबाद के लालकुआं की रहने वाली है।

प्रेम कहानी में विलेन परिवार
प्रेमी जोड़े ने बताया कि उनकी प्रेम कहानी में उनका परिवार ही विलेन ब ना हुआ है। प्रेमिका अलीगढ़ में रहने वाले उसके बहनोई की रिश्तेदार है। दोनों की मुलाकात डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा। परिजनों को संबंधों की जानकारी दी तो उन्होंने शादी कराने से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो