script

Pulwama Terror Attack के बाद बड़ा फैसला, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की ये मांग और कर दिया भारत बंद का ऐलान

locationआगराPublished: Feb 15, 2019 06:42:00 pm

Pulwama Attack के बाद हर भारतीय के अंदर पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है।

आगरा। Pulwama Attack के बाद हर भारतीय के अंदर पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश है। पाकिस्तान का पुतला फूंका जा रहा है, तो वहीं शहीद हुये भारत के वीर सपूतों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इस दौरान एक और बड़ा निर्णय लिया गया है। ये निर्णय व्यापारियों ने लिया है। इसके बाद एक मैसेज वायरल किया गया है, जिसमें साफ कहा गया है कि 16 फरवरी को भारत बंद रहेगा।
ये मैसेज हो रहा वायरल
वायरल मैसेज में कहा गया है कि ना किसी पार्टी के लिये ना किसी दल के लिये। देश के उन CRPF के जवानों के लिय 16 फरवरी को पूरा भारत बंद रहेगा। कितनी दुख की बात है कि जिस देश मे इतनी सारी पार्टीयां, इतने सारे नेता के रहने के बाद भी हमेशा आतंकी हमले होते हैं, आज हमारे 42 जवानों को आतंकी ने पीठ पीछे वार किया। आज हमारे देश के जनता नेता छोटी छोटी बातों पे धरने पर बैठ जाते हैं, तो आज उन शहीद जवानों के लिए क्यों नहीं, उन माँ पिता के लिए क्यों नहीं जिन्होंने अपना बेटा खोया है। उन बहनों के लिए क्यों नहीं, जिन्होंने अपना भाई खोया है।
ये की मांग
भारत बंद का आव्हान करने वाली आगरा सर्राफा एसोसियेशन के पदाधिकारियों ने इस मैसेज के माध्यम से कहा है कि हम सभी देशवासी 16 फरवरी को कोई काम नहीं करेंगे और सरकार से गुहार करते हैं कि हमे बदला चाहिए। उसके लिए कल पूरा देश के साथ सर्राफा व्यवसाय बंद रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो